संजीवनी टुडे

PICS: तेजस्वी ने मनाया 29वां जन्मदिन, आधी रात को भैया तेजप्रताप से लिया आर्शीवाद

संजीवनी टुडे 09-11-2017 14:45:09

PICS Stunning celebrated 29th birthday brother at midnight took blessings from Ardeshwar

पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव का आज जन्मदिन है। तेजस्वी यादव ने अपने घर पर जन्मदिन का केक काटा और अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव से आशीर्वाद लिया। दोनों भाईनों ने ट्विटर पर एक दूसरे को केक खिलाते हुए तस्वीर शेयर की है। 

यह भी पढ़े: इस लड़की ने मोदी से कहा, नोटबंदी से कितना पैसा आया, काला धन निकला, देश को बताए... देखें वीडियो

तेजप्रताप ने ट्वीट कर लिखा है कि देश के सबसे युवा उपमुख्यमंत्री रह चुके और युवाओं के दिल में बसने वाले एवं तथा कथित गंदी राजनीति करने वालों को धुल चलाने वाले मेरे छोटे भाई तेजस्वी यादव को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके लम्बी उम्र की कामना करता हूं।

तेज प्रताप यादव के ट्वीट पर तेजस्वी यादव ने भी ट्वीट कर कहा है कि 'धन्यवाद भैया, मेरे कृष्ण-कन्हैया!' वही लालू प्रसाद यादव ने ट्वीट कर छोटे बेटे तेजस्वी को जन्मदिन को बधाई दी है। लालू प्रसाद ने कहा है कि ''जन्मदिन मुबारक हो बेटे। असमानता और अन्याय खत्म करने के लिए लड़ाई लड़ते रहो।''

यह भी पढ़े: इंडिगो कर्मचारी ने यात्री को जमीन पर पटक कर पीटा, एयरलाइन ने मांगी माफी, देखें वीडियो

तेजस्वी यादव के जन्मदिन का जश्न रात के 12 बजे के बाद से ही शुरू हो गया। 9 नवंबर, 1989 को जन्मे तेजस्वी को परिजनों ने तारीख बदलते ही बधाई दी, केक काटे और मिठाइयां खिलाईं। उन्होंने भी अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। बता दें की पूरे बिहार में युवा राजद के सदस्य आज पौधारोपण कार्यक्रम करेंगे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From national

loading...
Trending Now
Recommended