संजीवनी टुडे

मनसे ने ‘ए दिल है मुश्किल’ की स्क्रीनिंग करने जा रहे सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन किया

संजीवनी टुडे 19-10-2016 18:06:55

मुंबई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना :मनसे: ने आज फिल्मनिर्माता करन जोहर के इस बयान को खारिज किया कि वह भविष्य में पाकिस्तान की ‘‘प्रतिभाओं के साथ काम’’ नहीं करेंगे। मनसे ने यहां एक सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन किया और कहा कि वह एक भी सिनेमाघर और मल्टीप्लेक्स में ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म दिखाने नहीं देंगे।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

पुलिस ने मनसे की फिल्म शाखा के चार कार्यकर्ताओं को उस समय हिरासत में लिया जब उन्होंने मेट्रो सिनेमाघर के बाहर प्रदर्शन किया और प्रबंधन से पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान अभिनीत ‘ए दिल है मुश्किल’ फिल्म का कोई भी शो नहीं चलाने को कहा।

आजाद मैदान थाने के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘मनसे कार्यकर्ता कुछ समय से मेट्रो सिनेमाघर के बाहर नारे लगा रहे थे। पुलिस ने उनसे इसे शांतिपूर्ण करने को कहा लेकिन वे हमें सुनने के मूड में नहीं थे। हमने अब तक मनसे के चार कार्यकर्ता को हिरासत में लिया है।’’ जोहर ने कल उनकी फिल्म की रिलीज रोकने की मांग करने वालों से अपील की थी और कहा था कि वह अब पाकिस्तान की प्रतिभाओं के साथ काम नहीं करेंगे।

हालांकि राज ठाकरे नीत मनसे ने आज कहा कि जोहर को वास्तविकता देर से समझ आई। मनसे की सिनेमा शाखा के प्रमुख अमेय खोपकर ने राज ठाकरे और अन्य वरिष्ठ नेताओं से मिलने के बाद पीटीआई भाषा से कहा कि वे रिलीज के विरोध को लेकर दृढ हैं। खोपकर ने कहा, ‘‘हम सिंगल स्क्रीन्स और मल्टीप्लेक्स में फिल्म दिखाने नहीं देंगे। निर्माता को वास्तविकता देर से समझ आई है।’’ यह फिल्म दिवाली से पहले 28 अक्तूबर को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े: खुद को वर्जिन बनाने के लिए महिलाएं अपना रही हैं ये तरीके...

यह भी पढ़े: यहां पर बुजुर्गो को चाहिए कम उम्र की कमसिन लड़कियाँ, जानिए वजह

यह भी पढ़े: जवान होने से पहले ही लड़कियों की जबरन शादी, और फिर..

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended