संजीवनी टुडे

ये क्या..70 बार किया एक लड़की ने 13 साल के लड़के के साथ सेक्स !

संजीवनी टुडे 19-10-2016 17:06:04

This time a 13 year old boy 70 sex with the girl

यूनाइटेड किंगडम। वेल्स में लड़की को 13 साल के नाबालिग का यौन शोषण करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। डेली पोस्ट की खबर के मुताबिक वह करीब 15 महीनों से मासूम के साथ संबंध बना रही थी और इस दौरान उसकी उम्र 17 से 18 साल थी। पुलिस के मुताबिक लड़की पर आरोप है कि उसने बच्चे के साथ करीब 70 बार सेक्स किया है और इसमें उसने अपने घर, पीड़ित का घर और बाहर कई जगहों का इस्तेमाल किया है। मासूम को सेक्स का शिकार बनाने वाली नाबालिग लड़की रह्यल ईस्टविल्ले एवेनुए में रहती है और उसका नाम डिलाह पॉउलटन है। फिलहाल 19 साल की डिलाह पर सेक्सुअल अपराध के पांच आरोप लगाए गए हैं जिसमें ओरल सेक्स का आरोप भी शामिल है।

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166
 

हालांकि इस बात की पुष्टि हुई है..
दोनों के बीच यह सब आपसी समझौते से हुआ है, कोर्ट ने फटकार लगाते हुए कहा कि 13 लेकिन साल के मासूम के साथ संबंध बनाना बेहद शर्मनाक है। जांच में खुलासा हुआ कि दोनों ने कई बार शराब पीने के बाद भी सेक्स किया था। बताया जा रहा है कि शराब लड़की की ओर से ही खरीदी जाती थी।

हालांकि, कोर्ट ने कहा कि पीड़ित के साथ किसी भी तरह की जबरदस्ती नहीं की गई। लेकिन जज पैरी ने कहा कि बच्चों को इस तरह की घटनाओं से बचाने के लिए सख्त कदम उठाया जाना जरूरी है। मासूम और लड़की के बीच चले आ रहे नाजायज संबंध का खुलासा पीड़ित की मां के शिकायत करने के बाद हुआ। दरअसल, मासूम ने अपनी मां को 15 महीनों से चले आ रहे शारीरीक संबंधों के बारे में बताया। नासमझ बच्चे की मां ने तुरंत कदम उठाते हुए पुलिस को खबर की और न्याय की मांग के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। बताते चलें कि डिलाह ने माना की उसने जो कुछ भी किया वह उसके बस में नहीं था क्योंकि वह उससे प्यार करती थी।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : खुशियां बाँट रही फीमेल डॉक्टर.. न्यूड होकर करती है इलाज, मरीजों की लगी रहती हैं लंबी कतार !

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended