संजीवनी टुडे

जानिए, रणवीर सिंह क्यों है बेचैन, रातों को नहीं आती नींद

संजीवनी टुडे 28-11-2016 21:06:42


मुंबई। रणवीर सिंह को दीपिका पादुकोण से तो बहुत पहले ही प्यार हो गया था। अब वो इस बात की शिकायत कर रहे हैं कि उनके रातों की नींद उड़ गई है। तेज़, तर्रार, बेबाक और एनर्जीटिक रणवीर सिंह की रातों की नींद दीपिका पादुकोण का वजह से नहीं बल्कि उनकी सोच के कारण हराम हो गई है। 


रणवीर सिंह असल ज़िन्दगी में हर समय कुछ ना कुछ करते रहते हैं। वो कहते हैं, शूटिंग से पहले फ्रेश और खुश रहने के लिए ज़रूरी है सात से आठ घंटो की नींद, लेकिन मेरी आत्मा बड़ी बेचैन है। मेरे लिए आसानी से सो जाना बहुत मुश्किल है। मेरे दिमाग में बहुत सारी चीजें चलती रहतीं हैं। सोने की कोशिश करता हूं तो सोचना शुरू कर देता हूं।


 नींद नहीं आती है, जब सोचते-सोचते थक जाता हूँ और मेरा शरीर गिवअप कर देता है तब जा कर मुझे चैन की नींद आती है। इसीलिए मेरे लिए रात में सोना बहुत ही ज्यादा मुश्किल काम होता है।रणवीर की माने तो वो अपनी ज़िन्दगी को एकदम अपनी फिल्म के टाइटल की तरह बेफ़िक्रे अंदाज़ में जीते हैं।


 किसी चीज की कोई चिंता नहीं करतें हैं। रणवीर कहते हैं, "मैं अपने इस बेबाक अंदाज़ से लाइफ को जीने पर कभी ये नहीं सोचता कि लोग क्या कहेंगे? लेकिन आजकल मेरा यही एक्टिवनेस मेरे रातों का दुश्मन बन गया है। बड़े परदे पर रणवीर सिंह पहले 9 दिसंबर को बेफ़िक्रे में और अगले साल नवम्बर में पद्मावती में नज़र आएंगे।

यह भी पढ़े: तर्क ! इन कारणों को वजह से बढ़ रहा लड़कियों का बलात्कार ...पढ़िए जरा

यह भी पढ़े : 5 बच्चो की थी माँ, हुई कामुक फिर 20 साल के लड़के को कर लिया कमरे में बंद और ...

यह भी पढ़े: दिलचस्प..! लड़कियां न्यूड होकर करती हैं तेज गाड़ियों की स्पीड को कंट्रोल…

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended