संजीवनी टुडे

'पद्मावती' की रिलीज के विरोध में करणी सेना ने निकाला जुलुस

संजीवनी टुडे 15-11-2017 13:54:22

Karani army withdrew the protest against the release of Padmavati

मुंबई। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावती को लेकर लगातार विवाद हो रहे है। पद्मावती का विरोध सड़कों पर पहुंच चुका है। बुधवार को बेंगलुरु में जुलुस निकालकर फिल्म को बैन करने की मांग की गई। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने भारी-भरकम जुलुस निकाल कर 'पद्मावती' और भंसाली के खिलाफ जमकर गुस्सा निकाला। एक तरफ राजनीतिक तो दूसरी तरफ सामाजिक संगठन इसके विरोध में खड़े हो गए हैं। अब राजपूत करणी सेना ने फिल्म पद्मावती पर प्रतिबंध लगाने को लेकर बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन किया है।  

 

 

बेंगलुरु में करणी सेना ने कहा, 'हम यह फिल्म नहीं देखना चाहते। किसने कहा कि हमें ये फिल्म देखनी है। भंसाली ने 3 मिनट का ट्रेलर जारी किया है। क्या हिंदुस्तान उसके बाप का है। हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। हम हमारी जान दे देंगे। उन्होंने कहा, जब तक फिल्म पूरी तरह से बैन नहीं हो जाती हम अपना विरोध जारी रखेंगे। यह हमारे राजपूत समाज की बेइज्जती है। इस फिल्म को दिखाने की कोई जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

शुरुआत राजस्थान के राजपूत करणी सेना से हुई, जिसने जयपुर में चल रही फ़िल्म की शूटिंग के दौरान काफ़ी हंगामा किया था और भंसाली के साथ हाथापाई की थी। उन्होंने ये धमकी तक दे डाला था कि वे इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगे। पद्मावती का विरोध करने वालों का दावा है कि फ़िल्म में एक ड्रीम सीक्वेंस दिखाया जा रहा है, जिसमें पद्मावती बनी दीपिका पादुकोण और अलाउद्दीन खिलजी बने रणवीर सिंह के बीच प्रेम-प्रसंग दिखाया जाएगा। दिलचस्प बात ये है कि भंसाली के इंकार करने के बावजूद विरोध जारी है।

यह भी पढ़े:वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान

फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली कई बार कह चुके हैं कि वे उनकी विचारधारा और उनके समाज की छवि की किसी भी प्रकार से ठेस पहुंचाने की कोशिश नहीं कर रहे हैं। वे उन पर भरोसा करें और एक बार फिल्म को रिलीज होने दें फिर उन्हें सब पता चल जाएगा। इधर भंसाली के समर्थन में पूरा बॉलीवुड भी उतर आया है। 


उनका कहना है कि किसी को भी फिल्म को देखे बिना उसका विरोध नहीं करना चाहिए। भंसाली एक उम्दा फिल्ममेकर के रुप में जाने जाते हैं और सभी को उनकी कला और क्रियेटीविटी पर भरोसा करना चाहिए। आपको बता दें कि फिल्म पद्मावती 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended