संजीवनी टुडे

'पद्मावती' के विरोध में करणी सेना और राजपूत समाज ने फूंका सेंसर बोर्ड व भंसाली का पुतला

संजीवनी टुडे 11-11-2017 07:29:06

Karani army and Rajput society protest against Padmavati the effigy of censor board and Bhansali effigy

मुंबई। संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावती'  को लेकर काफी विरोध हो रहे है। करणी सेना व राजपूत समाज की ओर से विरोध किया जा रहा है। बरनाला रोड स्थित चौधरी देवीलाल पार्क में विरोध प्रदर्शन किया गया। राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष ठाकुर भवानी सिंह के नेतृत्व में करणी सेना व राजपूत समाज के लोग एकत्रित हुए और सेंसर बोर्ड व संजय भंसाली के खिलाफ नारेबाजी की। 

 

 

यह भी पयह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार
ठाकुर भवानी सिंह ने कहा, हिंदुत्व को बदनाम करने के लिए पद्मावती फिल्म बनाई गई है। इस फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों को विकृत व तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है, जो उचित नहीं है। उन्होंने कहा कि रानी पद्मावती हिंदुओं के लिए आदर्श है और उन्होंने प्रजा की रक्षा व आन-बान-शान के लिए जौहर किया था, लेकिन संजय भंसाली ने फिल्म में रानी पद्मावती को अलाउद्दीन खिलजी की प्रेमिका बताया है।

यह भी पढ़े: वीडियो : VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद
करणी सेना व राजपूत समाज इसका कड़ा विरोध करता है और किसी भी सूरत में इस फिल्म को चलने नहीं देगा। प्रदर्शनकारियों ने सेंसर बोर्ड व संजय भंसाली के पुतलों की शव यात्रा निकालकर बाबा भूमणशाह चौक पर पुतलों को फूंका। उन्होंने आगाह किया कि अगर फिल्म को रिलीज करने की चेष्टा हुई तो करणी सेना व राजपूत समाज विरोध स्वरूप स्वयं का दहन करने से भी नहीं चूकेगा। 

तत्पश्चात सीटीएम को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम ज्ञापन सौंपकर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की गई। प्रदर्शन में पुखराज सिंह चौहान, दीप सिंह नेगी, पूर्ण सिंह, विजेंद्र भाटी, विक्रम भाटी, भवानी राठौड, रोहताश गौड, भीम सिंह, प्रेम सिंह राठौड, ओम सिंह राठौड, आनंद सिंह रावत, रजत रावत, जयंत चौहान, अजय जांद, मनीष जांदू, बलदेव सिंह पूनिया मौजूद रहे।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended