संजीवनी टुडे

बेटी से रिलेशन की शंका में मां ने लड़के संग किया कुछ ऐसा...

संजीवनी टुडे 06-11-2017 13:44:22

In relation to the daughters suspicion the mother took the boy with something like this

इंदौर (मध्यप्रदेश)। छोटी बेटी से रिलेशन की शंका में एक मां ने लड़के पर एसिड डाल दिया। इतने से भी मन नहीं भरा तो लड़की के पिता ने घायल लड़के के घर में घुसकर डंडे से पिटाई कर दी। युवक एसिड हमले से 44 प्रतिशत जल गया था। पुलिस ने माता-पिता और बड़ी बेटी के खिलाफ केस दर्ज अरेस्ट कर लिया है।

 

जानिए पूरा मामला
मामला गांधीनगर थाना एरिया के इंदिरा आवास योजना का है। यहां रहने वाली हीरामणि और उसके पति विक्रम को शक था कि उसकी छोटी बेटी का नंदलाल के साथ रिलेशन है। बीते रविवार सुबह नंदलाल महिला के घर के सामने किराना दुकान पर आया। तभी महिला ने उसे बाल्टी निकालने के बहाने टंकी में उतारा।

यह भी पढ़े: VIDEO: इस शख्स के करतब को देखकर आपके उड़ जाएंगे होश!

वह बाल्टी निकालता उससे पहले ही महिला ने बड़ी बेटी निकिता के साथ उस पर एसिड डाल दिया, जिससे उसका चेहरा, हाथ, सीना, पेट जल गया। वह जान बचाने के लिए अपने घर भागा, तो महिला ने पति विक्रम को फोन कर बुला लिया। विक्रम डंडा लेकर नंदलाल के घर पहुंचा और उसे पीटने लगा। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और घायल को इलाज के लिए MY ले गए। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

महिला ने पुलिस को सुनाई झुठी कहानी
घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो हीरामणि पुलिस को चोरी की झूठी कहानी सुनाने लगी। उसने पुलिस को कहा कि नंदलाल घर में घुस आया और अलमारी खोलकर चोरी करने का प्रयास कर रहा था, तभी उसे देख लिया। इसी दौरान ये हादसा हुआ। घटना की जांच और युवक के बयान के बाद पुलिस ने विक्रम उसकी पत्नी हीरामणि और उनकी बेटी निकिता के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From crime

loading...
Trending Now
Recommended