संजीवनी टुडे

‘कभी खुशी कभी गम’ की छोटी करीना अब दिखती है ऐसी

संजीवनी टुडे 19-06-2017 09:23:24

मुंबई। साल 2001 की पॉपुलर फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' में छोटी करीना बनीं मालविका राज लंबे समय से ग्लैमर की दुनिया से दूर हैं। 'कभी खुशी कभी गम' में बेहतरीन रोल निभाने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले, जिन्हें मालविका ने ठुकरा दिया था। 23 साल की मालविका ने तेलुगु फिल्म 'जयदेव' से बतौर अभिनेत्री डेब्यू करने जा रही हैं।

 

 

यह पूछे जाने पर कि पिछले 16 सालों से कहां गायब थीं। तो मालविका ने बताया कि 'कभी खुशी कभी गम' के बाद उन्हें पिता की अनुमति नहीं मिली। उनके पिता बॉबी राज नहीं चाहते थे कि बेटी अभिनय जारी रखे। 'कभी खुशी कभी गम' से पहले वह फिल्म 'शिकार' में नजर आई थीं। 


 
बच्चे के किरदासर की छवि से बाहर आने के बारे में मालविका ने कहा कि, 'कभी खुशी कभी गम' में बहुत छोटी और शरारती थी इसलिए मेरे डैड नहीं चाहते थे कि मैं अभिनय करूं, क्योंकि इससे मेरी पढ़ाई पर असर पड़ता। चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में मुझे काम के लिए कई ऑफर्स मिले, लेकिन मेरे डैड ने मुझे अभिनय की इजाजद नहीं दी। यह पूछे जाने पर कि क्या अब उनके डैड आपके करियर से खुश हैं? इस पर उन्होंने कहा, 'हां, वह चाहते थे कि मुझे डिग्री मिल जाए उसके बाद मैं एक्टिंग करूं।'

गौरतलब है की फिल्म में बेबो के बचपन का रोल निभाने वाली अभिनेत्री पू यानी मालविका राज को शायद कोई नहीं जानता। हम उसी पूजा की बात कर रहे हैं, जिसे मूवी मे ऋतिक रोशन का भाई चिंटू परेशान करता था। लेकिन अब पू अब काफी बदल गई हैं।

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now