संजीवनी टुडे

कमाई के मामले में 'थॉर रैग्नारोक' ने 'इत्तेफाक' को छोड़ा पीछे, कमाए इतने करोड़

संजीवनी टुडे 11-11-2017 10:48:06

मुंबई। पिछले शुक्रवार बड़े पर्दे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा और सोनाक्षी सिन्हा की 'इत्तेफाक' और हॉलीवुड की मार्वल सीरिज की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'थॉर रैग्नारोक' रिलीज हुई। दोनों ही फिल्में एक दूसरे से काफी अलग हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर अब तक का कलेक्शन तो यही बता रहा हैं कि 'थॉर रैग्नारोक' ने 'इत्तेफाक' को पीछे छोड़ दिया है। रिलीज के पहले दिन से ही 'थॉर रैग्नारोक' कमाई के मामले में 'इत्तेफाक' से आगे रही है।

 

 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!
'थॉर' ने पहले दिन 7.73 की कमाई की और फिल्म की भारत में ग्रोस कमाई 9.91 करोड़ रही थी। वहीं 'इत्तेफाक' की पहले दिन की कमाई 4.05 करोड़ रही थी। अब एक हफ्ते के अंदर यानी गुरुवार तक 'थॉर रैग्नारोक' ने बॉक्स ऑफिस में कुल 51.84 करोड़ की कमाई की है, जबकि 'इत्तेफाक' महज 23.65 करोड़ रुपये ही कमाए। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने दी ट्वीट कर दी है।

 

यह भी पढ़े: टाइगर और दिशा की लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे
एक ओर 'थॉर' सुपर हीरो पर आधारित फिल्म है, वहीं 'इत्तेफाक' सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर है। 'इत्तेफाक' में सिद्धार्थ, सोनाक्षी और अक्षय खन्ना ने मुख्य किरदार निभाए हैं। 'थॉर' में क्रिस हेम्सवर्थ, केट ब्लैंचेट, टॉम हिडलस्टन मेन रोल में है और यह फिल्म भी मार्वल सीरीज की अन्य फिल्मों की तरह मजेदार और रोचक है। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended