संजीवनी टुडे

IIFA 2017: कैटरीना की खूबसूरती में ऐसा खोए सलमान की भूल गए यूलिया को

संजीवनी टुडे 17-07-2017 10:20:25

IIFA 2017 Lost in the beauty of Katrina forgotten Yulia

मुंबई। न्यूयॉर्क में आयोजित आईफा अवॉर्ड्स 2017 में बॉलीवुड के तमाम स्टार्स ने शि‍रकत की। आईफा के पहले दिन की बात करें तो यह शो सलमान और कैटरीना के नाम रहा। तस्वीरें हैरान करने वालीं थी क्योंकि ऐसा माना जा रहा था कि सलमान बाकि इवेंट्स और पार्टीज की तरह यहां भी यूलिया के साथ नजर आएंगे। लेकिन इस बार सलमान कैटरीना के साथ नजर आए।

 

 

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ से ब्रेकअप के बाद लगातार यही खबरें आ रही हैं कि सलमान की जिंदगी में अब यूलिया वांतूर की एंट्री हो चुकी है। क्योंकि सलमान का ज्यादातर हर इवेंट पर यूलिया के साथ एंट्री करना उनके रिलेशनशि‍प पर कई सवाल उठाता आया है। लेकिन आईफा में स्टाइलिश कैटरीना के जादू ने जैसे सलमान के दि‍लो दिमाग से यूलिया को हटा ही दिया।


IIFA में सलमान की कैटरीना के साथ की क‍रीबियों को देखकर यह साफ लग रहा था कि कटरीना की खूबसूरती में सलमान इतना खो गए कि वह यूलिया को भूल गए। यूलिया भी सलमान के साथ हीं बाकी बॉलीवुड फ्रैंड्स के साथ व्यस्त नजर आईं। यूलिया डिजाइनर संजना जोन के लिए शो स्टोपर बनीं। इस लुक में वह कैटरीना को मात देती नजर आईं।


यूलिया ने इंस्टाग्राम पर इस बात का जिक्र भी किया वह शो स्टोपर बनकर काफी खुश हैं। डिजाइनर संजना जोन संग यूलिया ने इस अवॉर्ड इवेंट को खूब एंजॉय किया। डिजाइनर संजना जोन सलमान खान के काफी करीब हैं। खैर कैटरीना रीना और यूलिया दोनों की स्टाइल स्टेटमेंट काबिल-ए-तारीफ है।

 

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended