संजीवनी टुडे

INDvsNZ: पिच पर राष्ट्रगान के दौरान मोहम्मद सिराज की आंखो से छलके आशु

संजीवनी टुडे 05-11-2017 14:05:02

INDvsNZ Mohammad Sirajs eye drops during the national anthem on pitch

राजकोट। भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच शनिवार को राजकोट में खेले जा रहे दूसरे ट्वेंटी-20 मैच में मेहमान न्यूज़ीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी का फ़ैसला किया है। दूसरे मैच में कीवी टीम ने भारत को 40 रनों से हरा कर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली। भारतीय टीम ने प्लेइंग इलेवन में एक बदलाव किया है।

 

 

यह भी पयह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार

भारत ने आशीष नेहरा की जगह मोहम्मद सिराज को टीम में शामिल किया है। मोहम्मद सिराज ने टी20 में डेब्यू किया। हैदराबाद के 23 वर्षीय गेंदबाज के लिए यह किसी सपने से कम नहीं है। ऑटो-रिक्शा ड्राइवर का बेटा मोहम्मद सिराज सारे संघर्षों से पार पाकर और अपनी मेहनत के बल पर टीम इंडिया के लिए खेल रहा था।


हालांकि इस मैच में सिराज अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाएं, लेकिन फिर भी वह फैंस के दिलों पर छा गए है। जैसे ही मैच से पहले राष्ट्रगान की शुरुआत हुई, तभी सिराज भावुक हो गए। राष्ट्रगान के दौरान मोहम्मद सिराज का आखों में आंसू आ गए जिन्हें वो अपने हाथों से पोछते नजर आए। युवा गेंदबाज ने अपने हाथों से आंसू को पोछा। 

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की

लेकिन उनका ये भावनात्मल पल कैमरे में कैद हो गया। सिराज के यह फोटो माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लोकप्रिय हो गया। यहां तक फैंस उन्हें देशभक्त का नाम दे दिया। हालांकि सिराज के लिए ड्रीम डेब्यू नहीं रहा। उन्होंने अपने कोटे के 4 ओवर में 53 रन खर्च किए और केन विलियमसन के रूप में डेब्यू विकेट लिया।  

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From sports

loading...
Trending Now
Recommended