संजीवनी टुडे

फीफा अध्यक्ष इन्फेंटिनो को PM मोदी से मुलाकात का इंतजार

संजीवनी टुडे 06-11-2017 18:35:57

नई दिल्ली। फीफा अध्यक्ष जियानी इंफेंटिनो ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर पिछले महीने भारत में अंडर 17 वर्ल्ड कप की सफल मेजबानी के लिए बधाई दी है। फीफा अध्यक्ष ने अफसोस जताया कि वह मोदी से नहीं मिल सके, जो 6 अक्टूबर को उद्घाटन समारोह के दौरान मौजूद थे। इंफेंटिनो ने मोदी को लिखे पत्र में कहा, 'फीफा प्रतिनिधिमंडल कई अनमोल यादों के साथ ज्यूरिख लौटा है। उसने फीफा अंडर 17 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच और फीफा काउंसिल की बैठक के लिए कोलकाता प्रवास के दौरान नई मित्रता बनाई।' 

यह भी पढ़े: VIDEO: इस मॉडल का दमदार फिगर देख किम और सनी लियोन को भूल जाएंगे आप

इन्फेंटिनो को PM से मुलाकात का इंतजार 
उन्होंने कहा कि मैं आपकी सरकार को फीफा अंडर 17 विश्वकप का सफल आयोजन करने के लिए बधाई देना चाहता हूं। मैं इसके साथ ही स्थानीय आयोजन समिति, आपकी सरकार और छह शहरों नई दिल्ली, नवी मुंबई, गोवा, कोच्चि, गुवाहाटी और कोलकाता में इस टूर्नामेंट के आयोजन से जुड़े सभी लोगों को भी बधाई देना चाहता हूं जिन्होंने इसे सफल और यादगार बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार


फीफा अध्यक्ष ने साथ ही इस बात पर अफसोस जताया कि वह टूर्नामेंट के उद्घाटन समारोह में शामिल नहीं हो सके और मोदी से व्यक्तिगत रूप से नहीं मिल सके। फीफा अध्यक्ष ने कहा, 'मुझे खेद है कि दिल्ली में उद्घाटन समारोह में भाग नहीं ले सका और आपसे मुलाकात नहीं हो सकी। मुझे हालांकि उम्मीद है कि हम भविष्य में जरूर मिलेंगे और आपके देश में फुटबॉल के विकास पर बात कर सकेंगे। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

Rochak News Web

More From sports

Trending Now
Recommended