संजीवनी टुडे

FINALLY '2.0' के असली हीरो बने अक्षय कुमार

संजीवनी टुडे 01-12-2016 11:47:17

मुंबई। रजनीकांत का बड़े परदे पर खलनायक का कोई कम्पटीशन नहीं कर सकता लेकिन अब जब निर्देशक शंकर की अगले वर्ष दिवाली में आने वाले रोबोट के सीक्वल '2.O' में अक्षय कुमार आएंगे तो वो उन छह स्टार से ज़्यादा बहादुर माने जाएंगे जिन्हें किसी ना किसी वज़ह से फिल्म से बाहर होना पड़ा। फिल्म '2.O' में अक्षय कुमार वाला रोल पहले साउथ से लेकर हॉलीवुड और फिर बॉलीवुड सहित 6 सितारों के सामने आया था लेकिन किसी से बात नही बनी और आखिरकर ये रोल अक्षय की झोली में आ गया। खबरों की माने तो फिल्म '2.O' में अक्षय कुमार वाला रोल सबसे पहले कमल हासन के लिए लिखा गया था।

साऊथ की फिल्म इंडस्ट्री में कमल हासन और रजनीकांत के मुकाबले के बारे में तो सभी जानते है ऐसे में कमल हासन रजनीकांत की फिल्म में उनके खलनायक बनने का जोखिम नहीं लेना चाहते थे और उन्होंने फिल्म के निर्देशक शंकर को इस फिल्म में काम करने से साफ़ मना कर दिया। इसके बाद शंकर मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के पास गए लेकिन आमिर दंगल में वस्त थे। फिर ये रोल साउथ स्टार विक्रम के पास आया लेकिन उन्हें रजनीकांत के सामने खलनायक बनने की हिम्मत ही नहीं हुई इसलिए विक्रम ने भी इसके लिये मना कर दिया। शंकर परेशान होकर हॉलीवुड के स्टार अर्नाल्ड श्वाज़नेगर को ये आपबीती सुनाई। 

अर्नाल्ड विलेन का किरदार निभाने के लिए तैयार हो गए लेकिन उनकी मांगी गयी फीस शंकर के बजट के बाहर थी, इसलिये मामला एक बार फिर बिगड़ गया। शंकर ने इस रोल के लिए रितिक रोशन को भी अप्रोच किया। रितिक ने डेट का बहाना बनाया पर कहते हैं की उनके लिए भी रजनीकांत के सामने खड़ा होना आसान नहीं था। इस बीच शंकर ने नील नितिन मुकेश के नाम पर भी विचार किया लेकिन रजनीकांत के सामने नील  को लेकर पूरी टीम को शंका थी तो वो भी आउट हो गए। आख़िरकार अक्षय कुमार को विलेन का रोल मिला और अब तो रजनीकांत ने भी मान लिया है कि ' 2. 0 ' के असली हीरो अक्षय कुमार ही हैं।

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

यह भी पढ़े : इस शख्स को फरारी कलेक्ट करने का है शौक, खरीद रखी हैं 330 करोड़ की कारें!

यह भी पढ़े :पति ने यौन संबंध बनाने से किया इन्कार, तो पत्नी ने किया ये...

यह भी पढ़े :इतने बड़े खतरनाक हादसे के बाद भी बच निकले ये दोनों बाप-बेटे, VIDEO

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now
Recommended