संजीवनी टुडे

रणबीर ऐसा शरीर लेकर संजय दत्त लग ही नहीं सकतें: संजय दत्त

संजीवनी टुडे 02-12-2016 11:34:20

मुंबई। बॉलीवुड स्टार संजय दत्त, बड़े परदे पर उनकी ज़िन्दगी की बॉयोपिक बनाने जा रहे है संजय दत्त,रणबीर कपूर से बेहद नाराज़ है। रणबीर की बॉडी रणबीर की बॉडी है। मुन्ना भाई को लगता है कि रणबीर ऐसा शरीर लेकर संजय दत्त लग ही नहीं सकतें। बॉलीवुड में ये ख़बर तेज़ी से फेल रही है कि संजय दत्त ने हाल ही में रणबीर कपूर को खूब भला बुरा कहा है और वो भी तब जब वो मदहोशी के आलम में थे। रणबीर कपूर इन दिनों राजू हिरानी की संजय दत्त पर बनने वाली बायोपिक में लीड रोल कर रहे हैं जिसके लिए उनका अक्सर संजू बाबा से मिलना होता है। 

बताया जा रहा है कि हाल ही में संजय दत्त के घर एक पार्टी हुई जिसमें रणबीर भी थे। पार्टी ख़त्म होने के बाद संजय दत्त रणबीर को देख कर गुस्से में हो गए। लोगो का कहना है की पहले तो संजय दत्त ने रणबीर का मज़ाक उड़ाते हुए खूब अनाप-शनाप बाते कहीं। कहा कि वो रणबीर को लेकर एक फिल्म प्रोड्यूस करना चाहते हैं जिसका नाम लड्डू होगा। इसके बाद इमरती, जलेबी और पेड़ा भी बनाई जायेगी। संजय ने इसका कारण भी बताया। उन्होंने कहा कि हाल ही में उन्होंने टीवी पर फिल्म 'बर्फी' देखी। पता नहीं क्या सोचकर इस तरह की फिल्म की?

संजय ने रणबीर से ये भी कहा कि अब तुम संजय दत्त का किरदार भी निभाओगे? पता नहीं किसने तुम्हें कास्ट किया है। कहते हैं इसके बाद संजय दत्त ने रणबीर को नसीहत देते हुए कहा की अगर उन्हें परदे पर संजय दत्त बनना है तो पहले 'माचो मैन' बनना पडेगा। एक्शन फिल्मों में एक्टिंग करनी चाहिए, 'बर्फी' जैसी फिल्मों में नहीं। संजय ने रणबीर से ये भी कहा कि उन्हें क्या लगता है कि उनके जैसे अभिनेता, सलमान खान या अजय देवगन ने यदि माचो किरदार नहीं निभाया होता तो हम सब इतने सालों तक बॉलीवुड में टिके होते। बताते हैं कि इस दौरान रणबीर सहित आसपास के लोग ख़ामोश बैठे रहे।

यह भी पढ़े: जिसके पैरो के निशान दिखे थे 6 महीने पहले उसी ने किया 6 किसानों का क़त्ल, आज भी नही हुआ खुलासा

यह भी पढ़े: जेब में रखे चीनी करेगा मोबाइल चार्ज ये है तरीका

यह भी पढ़े: जवाब नहीं ! चोरी के डर से घर को बना डाला लोहे का पिंजरा

यह भी पढ़े : ताज़ा और रोचक ख़बरों से जुड़े रहने के लिए डाउनलोड करें हमारा एंड्राइड न्यूज़ ऍप

sanjeevni app

More From entertainment

Trending Now