संजीवनी टुडे

मजाक मजाक में दोस्त को दिया धक्का, दोस्त की चली गई जान

संजीवनी टुडे 18-10-2016 10:56:55

The friend pushed the joke life lost of friend

नाहन। नाहन के औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में एक इस मामला सामने आया है, जहां हंसी-मजाक में एक दोस्त ने दूसरे की जान ले ली। इस मामले के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामला शुक्रवार का है जब पुलिस को जोहड़ों में संदिग्ध हालात में सड़क किनारे एक शव मिला था। उसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। 

JAIPUR : मात्र 155/- प्रति वर्गफुट प्लाट बुक करे, कॉल -09314166166

शुरूआती जांच में पुलिस उसे बीमारी के चलते मौत मान रही थी लेकिन जब पुलिस ने जांच की तो पाया कि मृतक रघुनाथ मंडल निवासी बिहार व आरोपी जसविंद्र सिंह निवासी फतेहगढ़ पंजाब यहां एक औद्योगिक इकाई में काम करते थे। दोनों लंच ब्रेक के बाद वापस ड्यूटी पर लौट रहे थे। इसी बीच दोनों किसी बात को लेकर आपस में मजाक कर रहे थे कि रघुनाथ मंडल ने जसविंद्र पर मजाक में वार कर दिया तो मजाक मजाक में जसविंद्र सिंह ने भी रघुनाथ को धक्का दे दिया, जिससे वह नीचे गिर गया और उसे चोट लग गई।

घटना के बाद डर से वह मौके से फरार हो गया और पंजाब में अपने घर चला गया। पुलिस को जांच में एक व्यक्ति से पता चला था कि जिस दिन मृतक का शव मिला, उससे कुछ घंटे पहले आरोपी उसके साथ उस जगह पर था। एस.एच.ओ. पुलिस थाना कालाअंब योगेंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में आरोपी जसविंद्र सिंह को उसके गांव फतेहगढ़ पंजाब से दबोच लिया है। उन्होंने बताया कि आरोपी ने भी माना है कि उसकी हत्या की कोई मंशा नहीं थी और मजाक के दौरान धक्का देने से मृतक को चोटें आई थीं।

यह भी पढ़े: स्त्री में सम्भोग की इच्छा बढ़ाने के 4 सबसे आसान घरेलू उपाय...

More From national

loading...
Trending Now
Recommended