संजीवनी टुडे

Bigg Boss 11: प्रियांक को बेन के करीब आते देख टुटा गर्लफ्रेंड दिव्या दिल

संजीवनी टुडे 12-11-2017 09:35:49

Bigg Boss 11 Seeing Priyank coming closer to Ben Tuta Girlfriend Divya Dil

मुंबई। टीवी का विवदित 'बिग बॉस' कंटेस्टेंट प्रियांक ने घर के अंदर सुर्खियों में बने रहने के लिए बेन से नजदीकियां बढा ली हैं, लेकिन इससे उनकी रियल लाइफ में काफी असर पड़ा है। टीवी पर प्रियांक को बेन के करीब आते देख उनकी गर्लफ्रेंड दिव्या काफी हैरान हैं। प्रियांक की हरकतों से दिव्या का दिल टूट गया है। एक इंटरव्यू में दिव्या ने कहा, बिग बॉस में प्रियांक का असली चेहरा सामने आ गया है। अब मैं उस जैसे इंसान के साथ नहीं रहना चाहती।

 

 
दिव्या का कहना है कि उन्हें ऐसा महसूस हो रहा है जैसे कि प्रियांक ने उन्हें धोखा दिया है। जबसे प्रियांक घर में लौटे हैं वह बेनाफ्शा के करीब आ गए हैं। बेन से नजदीकी शो में तो लाइम लाइट दिला रही है। लेकिन रियल में लाइफ में उनका ब्रेकअप हो सकता है।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक ऐसा अनोखा पेड़, जिस पर फल की जगह उगती हैं औरतें

दिव्या ने कहा, पहली बात तो बेनाफ्शा ने यह क्यों कहा कि भूल जाओ, वर्ना हम दोनों के लिए काफी बुरा होगा। फिर घर में प्रियांक की एक्स-गर्लफ्रेंड निकिता का नाम सामने आ रहा है। दूसरी बात प्रियांक ने कहा कि मुझे बाहर कोई दिक्कत नहीं होगी। इसका मतलब है कि उसके लिए मेरी कोई कीमत नहीं है क्या वाकई में उसे कोई दिक्कत नहीं होगी?

यह भी पढ़े: वीडियो: अनोखा मंदिर: यहां मूर्तियां साक्षात इंसानों की तरह करती हैं बातें

दिव्या आगे कहती हैं कि, 'प्रियांक बेनाफ्शा के साथ बिल्कुल उसी तरह का व्यवहार कर रहा है जैसा वह मेरे साथ स्प्लिट्सविला में करता था। बिग बॉस में प्रियांक का असली चेहरा अब सामने आ चुका है और अब मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती हूं'।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended