संजीवनी टुडे

Bigg Boss 11: कालकोठरी में बंध होकर भी हिना खान के तेवर सातवें आसमान पर

संजीवनी टुडे 11-11-2017 08:11:46

Bigg Boss 11 Even after being tied in the dungeon  Hina Khan is on the seventh heaven

मुंबई। टीवी का विवादित शो बिग बॉस के घर में इन दिनों हिना खान के तेवर सातवें आसमान पर हैं। वे घर के हर सदस्य को अपने अनुसार चलाने की कोशिश कर रही हैं। जो उनके हिसाब से नहीं चलता है वह उनका दुश्मन हो जाता है। इसकी मिसाल कॉमनर हैं। 

 

 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!

खासकर अर्शी खान और आकाश ददलानी। इनके नाम सुनकर ही वे चिढ़ जाती हैं। फिर आकाश और अर्शी भी हिना खान के साथ उन्हीं के अंदाज में पेश आते हैं और उनसे फुल फिरकी लेते हैं। गुरुवार के एपिसोड़ में बिग बॉस ने बेनाफ्शा को गुस्‍से में आकाश के बाल खींचने पर उसे अगले हफ्ते के लिए सीधे नोमिनेट किया और साथ ही कालकोठरी की सजा भी सुनाई।


इसके बाद बिग बॉस ने घरवालों को आपसी सहमति से ऐसे दो और सदस्‍यों को चुनने के लिए कहा, जो इस कार्य में निराशाजनक प्रदर्शन के चलते कालकोठरी की सजा भुगतेंगे। इसमें हिना खान और हितेन के नाम आए। इस तरह हिना खान गुस्सा में आ गईं। अब वे कालकोठरी के अंदर से ही अपनी सत्ता चलाने की कोशिश कर रही हैं।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरा

आज के एपिसोड में कालकोठरी के बाहर सपना चौधरी, लव त्यागी और प्रियांक शर्मा हिना खान से बात करते नजर आएंगे। बात कॉमनर की निकलेगी तो लव त्यागी कहेंगे पिछले सीजन में भी कॉमनर थे। इस पर हिना खान कहेंगी, “लेकिन आकाश ददलानी और हिना खान जैसे नहीं। ये तो सलमान खान से भी बड़े सेलेब्रिटी हैं। यानी हिना खान के इरादे इतने बुलंद हो गए हैं कि वे सलमान खान को भी अपनी लड़ाई में खींच रही हैं। इस शनिवार को वीकेंड का वार देखना दिलचस्प रहेगा क्योंकि सलमान खान के रुख पर नजर रहेगी।

 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended