संजीवनी टुडे

Bigg Boss 11: दोस्ती में बदली विकास-शिल्पा की दुश्मनी, अंगूरी भाबी को दिया ये ऑफर

संजीवनी टुडे 15-11-2017 08:13:00

Bigg Boss 11 Changed in friendship Shilpas animosity given to Anguri Bhabi offers

मुंबई। टीवी का रियलिटी शो बिग बॉस में दुश्मनी कब दोस्ती में बदल जाए और दोस्ती दुश्मनी कोई नहीं जानता। इस सीजन में ऐसा ही हो रहा हैं। घर में पहले ही दिन से एक दूसरे से लड़ रहे विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच ऐसी सुलह होते ही सारी हदे पर हो गई है। वे घर में अच्छे दोस्तों की तरह पेश आ रहे हैं। यही नहीं शिल्पा शिंदे को नॉमिनेशन से बचाने के लिए उन्होंने अपनी फ़ेवरिट जैकेट तक कुर्बान कर दी थी।

 

 

लेकिन सोमवार के एपिसोड में विकास इतने भावुक हो गए कि उन्होंने शिल्पा शिंदे के साथ अपने ग़लत व्यवहार के लिए माफ़ी मांगी। वे अपने व्यवहार को लेकर पछतावा करते नजर आए। विकास और शिल्पा की इस दोस्ती ने घरवालों के होश उड़ा दिए हैं। 

यह भी पढ़े: VIDEO: देखिए, शशिकला कैसे घूम रही है जेल के अंदर!
लेकिन विकास यहीं नहीं रुके उन्होंने शिल्पा को घर से बाहर आने के बाद अपने साथ काम करने का ऑफ़र भी दे दिया। पहले तो इसे शिल्पा ने मना किया लेकिन फिर शिल्पा बोलीं कि वे दो दिन के लिए उनके साथ काम कर सकती हैं। इस पर विकास ने ख़ुशी जताई और कहा कि वे ज़रूर ऐसा करेंगे।

यह भी पढ़े: टाइगर और दिशा की लंच डेट में शामिल हुई बहन कृष्‍णा, देखे

गौरतलब है की शिल्पा शिंदे टेलिविज़न पर आने वाले धारावाहिक भाभीजी घर पर हैं से रातोंरात स्टार बन गई थीं लेकिन फिर कुछ विवादों की वजह से उन्हें सीरियल से हटा दिया गया था। इसे लेकर काफ़ी विवाद भी हुआ था। इसी बात को लेकर विकास और शिल्पा में जंग होती थी। शिल्पा ने कहा था कि वे बिग बॉस में विकास की ज़िंदगी नर्क बना देंगी। लेकिन अब कहानी कुछ और ही चल रही है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended