संजीवनी टुडे

B'day Special: श्रीदेवी को 'मिस्टर इंडिया' में काम करने के लिए बोनी कपूर ने ऑफर किए थे इतने लाख

संजीवनी टुडे 11-11-2017 13:38:17

Bday Special Boney Kapoor offered Sridevi to work in Mr India so many lakhs

मुंबई। भारतीय फिल्म निर्माता बोनी कपूर बाॅलीवुड के बड़े निर्माताओं में से एक हैं। बोनी कपूर मशहूर बाॅलीवुड अभिनेता अनिल कपूर के बडे भाई हैं। उन्हें कई पुरस्कार भी मिल चुके हैं। बोनी कपूर आज अपना 62 वां जन्मदिन मना रहे है। बोनी ने पहले मोना कपूर से शादी की थी जिनसे उनके दो बच्चे अर्जुन कपूर और अनुशाला कपूर है। अर्जुन बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता है अनुशाला कपूर अपने ग्रेजुएशन के बाद से ही गूगल में काम करती है।

 

        
प्रसिद्ध फिल्में-
हम पांच, वो सात दिन, मिस्टर इंडिया, रात, रूप की रानी चोरों का राजा, प्रेम, लोफर, जुदाई, सिर्फ तुम, पुकार, हमारा दिल आपके पास है, कोई मेरे दिल से पूछे, कंपनी, शक्ति, खुशी, रन, क्युं हो गया ना, बेवफा, नो एंट्री, वांटेड, मिलेंगे मिलेंगे, तेवर।  

साल 1987 में बोनी कपूर ने अपनी फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के लिए श्रीदेवी को साइन किया था। फिल्म को साइन करने से पहले ही बोनी कपूर श्रीदेवी को पसंद करते थे।

श्रीदेवी ने बोनी को बताया कि उनके प्रोफेशनल मामले उनकी मां देखती हैं। जिसके बाद बोनी श्रीदेवी की मां के पास फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के लिए गए तो उनकी मां ने फिल्म के लिए 10 लाख रुपये मांगे।


लेकिन बोनी ने उन्हें 11 लाख रुपये ऑफर किए और श्रीदेवी की मां भी बोनी से इंप्रेस हो गईं। फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के सेट पर बोनी खुद इस बात का ध्यान रखते थे कि श्रीदेवी को कोई परेशानी न हो।

इतना ही नहीं उन्होंने श्रीदेवी के लिए अलग मेकअप रूम भी अरेंज करवाया था।

इसके बाद जब श्रीदेवी फिल्म 'चांदनी' की शूटिंग कर रही थीं तो बोनी उनसे मिलने स्विटजरलैंड चले गए। वहां से वापस आने के बाद उन्होंने अपनी पहली पत्नी मोना को श्रीदेवी के बारे में बताया। 

यह भी पयह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: सऊदी में फंसे इस युवक ने वीडियो जारी कर लगाई मदद की गुहार
उन्होंने कहा कि जब श्रीदेवी की मां का देहांत हुआ तब वो हर समय उन्हीं के साथ थे। खबरें हैं कि श्रीदेवी शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गईं थी।

यह भी पढ़े: वीडियो: एक पैर से विकलांग होने के बावजूद भी देखें इस शख्स की मेहनत, रह जाएंगे हैरान

बोनी श्रीदेवी से शादी करना चाहते थे इसलिए उन्होंने मोना को ये साफ बताया दिया कि वो श्रीदेवी से प्यार करते हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे ! 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended