संजीवनी टुडे

BIGG BOSS 11: क्या शिल्पा और विकास के बीच थी झूठ-मूठ की लड़ाई?

संजीवनी टुडे 14-11-2017 09:58:16

BIGG BOSS 11 Is Shilpa and Vikals fight between lies and clutches

मुंबई। टीवी का कंट्रोवर्सी शो 'बिग बॉस' लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। शिल्पा और विकास दोनों के बीच शुरुआत से ही लड़ाइयां होती रही हैं, लेकिन पिछले एक दो दिन से दोनों के बीच के रिश्ते बदल रहे हैं। इन बदलते हुए रिश्तों को देख आकाश ने पूरे घर के सामने दोनों पर सवाल खड़े किए। विकास और शिल्पा के बीच लड़ाई तब हुई जब विकास ने शिल्पा शिंदे के हाथ से उनका पॅापुलर शो भाभीजी घर पर हैं निकल गया था। तो क्या ये सब सिर्फ फुटेज के लिए था। शिल्पा और विकास एक दूसरे के साथ झूठ-मूठ की लड़ाई कर रहे थे। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

 

 

आकाश को लगा कि दोनों मिल कर शुरुआत से ही यह गेम खेल रहे थे और अब दोनों एक दूसरे के साथ अच्छे से पेश आ रहे हैं। ऐसा करने से केवल वही दोनों शो पर नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह सब बोलना आकाश की एक स्ट्रेटेजी है, जिसके जरिए वह बाकी घरवालों से दुश्मनी समाप्त कर एक बार फिर दोस्ती करने की कोशिश कर रहे हैं। इस तरह वह बाकी घरवालों के बीच क्या चल रहा है यह सब जानने की कोशिश करेंगे. इसके बारे में आकाश बाद में शिल्पा को बताते हैं। 

यह भी पढ़े: वीडियो: छात्रा ने आत्महत्या के प्रयास से तालाब में लगाई झलांग फोटो 
वहीं दूसरी ओर इस हफ्ते नॉमिनेशन की प्रक्रिया भी कुछ अलग तरह से हुई। बिग बॉस ने घर के गार्डन एरिया में एक फोन रखा है जिसे एक एक कर घरवालों को उठाना है और जो घरवाला फोन उठाएगा वह बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा और खुद को बचाने के लिए उन्हें अपने दोस्तों से मदद लेनी होगी। इस टास्क में सबसे पहले हिना नॉमिनेट होती हैं और उन्हें बचाने के लिए लव को अपने मुह पर मेंहदी से जीरो लिखवाना होता है।

इसके बाद आकाश नॉमिनेट होते हैं और उन्हें बचाने के लिए हितेन अपनी फैमिली फोटो के टुकड़े कर देते हैं। इसके बाद हितेन की बारी आती है और बिग बॉस कहते हैं कि अगर आपको खुद को बचाना है तो प्रियांक को अपने सारे बाल कटवाने होंगे। इस पर प्रियांक तैयार हो जाते हैं और वह अपना सिर मुंडवा लेते हैं।  

यह भी पढ़े: गोरखपुर में अलगटपुर बांध टूटने से 4 जिलों में घुसा पानी देखिए VIDEO

इसके बाद प्रियांक बेघर होने के लिए नॉमिनेट होते हैं और उन्हें बचाने के लिए बेनाफ्शा को लगातार आने वाले 2 हफ्तों के लिए नॉमिनेट होना पड़ता है इस पर बेनाफ्शा तैयार हो जाती हैं और प्रियांक भी बच जाते हैं। हालांकि, अभी यह टास्क पूरा नहीं हुआ और आज के एपिसोड में पता चलेगा कि बाकी घरवालों को अपने दोस्तों को बचाने के लिए किस तरह के बलिदान देने होंगे। इसलिए जानने के लिए आपको बिग बॉस देखना होगा। 

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended