संजीवनी टुडे

एक्टर नहीं शेफ बनना चाहती है अजय-काजोल की बेटी

संजीवनी टुडे 13-08-2017 09:20:47

मुंबई। बॉलीवुड स्टार्स तो हमेशा चर्चाओं में रहते ही हैं लेकिन आज कल इन चर्चाओं में उनके बच्चों के नाम भी शामिल होने लगे हैं। बॉलीवुड में कई सारे स्टार्स के बच्चे अब अपने माता-पिता की ही तरह फिल्म इंडस्ट्री में आने की तैयारी कर रहे हैं और अभी से ही इन स्टार किड्स के कई लोग फैन्स हैं और उनसे जुड़ी खबर जानना चाहते हैं। हालांकि, कुछ सेलेब्स किड्स ऐसे भी हैं जिन्हें एक्टिंग में अपना करियर नहीं बनाना और जो किसी दूसरी फील्ड में अपना टैलेंट आजमाना चाहते हैं। 

 

इन्ही में से एक बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल और अजय देवगन की बेटी न्यासा भी हैं।दरअसल, न्यासा अपने माता-पिता की तरह कलाकार नहीं बनना चाहती हैं। वह एक वर्ल्ड फेमस शेफ बनना चाहती हैं। इस बात को खुद काजोल भी मानती हैं कि उनकी बेटी को कुंकिगा करना बहुत पसंद है। काजोल बताती हैं कि आजकल उनकी बेटी बेकिंग में हाथ आजमा रही हैं और न्यासा को बेकिंग करना काफी पसंद भी है। वह आगे बताती हैं कि फिलहाल न्यासा शेफ बनना चाहती हैं।


 
 हाल ही में काजोल की एक फिल्म 'वीआईपी 2' रिलीज हुई है। इस फिल्म में उन्होंने साउथ अभिनेता धनुष के साथ काम किया है और यह एक तमिल फिल्म है। वहीं दूसरी ओर अजय देवगन की फिल्म बादशाहो भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके अलावा अजय आजकल अपनी फिल्म गोलमाल-4 की शूटिंग में बिजी हैं।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended