संजीवनी टुडे

‘पुकार’ के बाद फिर बड़े परदे पर नजर आएगी ये जोड़ी

संजीवनी टुडे 13-11-2017 18:43:48

After the Pukar this pair will be seen on the big screen

डेस्क। माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी जब भी बड़े परदे पर आई उसने तहलका मचा दिया।1988-90 के दशक की ये हिट जोड़ी 17 साल फिर से लौट रही है। बॉलीवुड फिल्मों में 80 और 90 के दशक में माधुरी दीक्ष‍ित और अनिल कपूर की जोड़ी बेहद हिट रही थी। दोनों पुकार, परिंदा, राम लखन, बेटा, जमाई राजा, तेजाब सहित कई फिल्मों में नजर आए। दोनों आखिरी बार 2000 में ‘पुकार’ फिल्म में नजर आए थे।  

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

   

निेर्देशक इंद्र कुमार ने अनिल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित को साथ लाने की कोशिश की है। वे अपनी फिल्म टोटल धमाल बनाने जा रहे हैं। इसकी घोषणा खुद इंद्र कुमार ने की है। मेरे लिए उन दोनों के साथ काम करना किसी सपने जैसा है। ' हालांकि, इंद्र कुमार का ये कहना दर्शकों के लिए निराश करने वाले हो सकता है कि इस फिल्म में माधुरी और अनिल का कोई रोमांटिक सीन नहीं होगा। ये धमाल सीरीज की तीसरी फिल्म है। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी और यह पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म होगी। रिलीज डेट का फैसला स्टूडियो करेगा, लेकिन यदि अगले साल दीपावली पर ये फिल्म रिलीज हो जाए तो ज्यादा बेहतर रहेगा । 

 

अनिल कपूर के साथ माधुरी दीक्षित ने ‘परिंदा’ में भी हॉट सीन दिया था जिसे लेकर काफी विवाद भी हुआ था। दोनों ने लगभग डेढ़ दर्जन फिल्में एक साथ कर रखी हैं। जिसमें ‘तेजाब’ से लेकर ‘राजकुमार’ तक शामिल हैं।  

यह भी पढ़े: VIDEO : कार सहित बहे आयुष का शव 7 दिन बाद नाले में हुआ बरामद

इसके साथ ही माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी के फैन्स के लिए बुरी खबर भी है। इंद्र कुमार ने इशारा कर दिया है कि फिल्म हंसी मजाक से भरपूर है। इसलिए फिल्म में ‘बेटा’ के धक धक... जैसे सिक्वेंस नजर नहीं आने वाले हैं। इस गाने से पहले अनिल और माधुरी की हॉट कैमिस्ट्री ने तहलका मचा दिया था और धक धक गाने में माधुरी के मूव्ज के तो लोग कायल हो गए थे, इसी वजह से उन्हें धक धक गर्ल तक कहा जाने लगा  था। 

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended