संजीवनी टुडे

कैंसर से जूझ रहे हैं अभिनेता सीताराम पंचाल, FB के जरिए मांगी मदद की गुहार

संजीवनी टुडे 18-07-2017 09:32:04

Actor Sitaram Panchal who is battling cancer seeks help through FB

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म 'जॉली एलएलबी-2', 'पान सिंह तोमर' और पीपली लाइव जैसी फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता सीताराम पंचाल आज कैंसर से जूझ रहे हैं। आर्थिक तंगी के चलते बीमारी का खर्चा नहीं उठा पा रहे पंचाल ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए मदद की गुहार लगाई है। हालत खराब होने की वजह से सीता राम लंबे समय से बेड पर हैं। जिसका असर उनकी आर्थिक स्थिति पर भी पड़ रहा है। 

 

 

यही वजह है कि उन्होंने सोमवार 17 जुलाई रात करीब 11.50 बजे अपनी फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखा। उन्होंने लिखा, भाइयों मेरी मदद करो, मेरी कैंसर से हालत खराब होती जा रहा है, आपका कलाकार भाई सीताराम पंचाल। खबरों के मुताबिक उनकी यह पोस्ट देखकर इंडस्ट्री के लोग उनकी मदद को आगे आ रहे हैं। अभिनेता इरफान खान, संजय मिश्रा और डायरेक्टर तिग्मांशू धूलिया ने उनकी मदद भी की है।

यह भी पढ़े: पिछले 50 वर्षो से गुफा के अंदर रह रही है ये औरत

उनकी इस पोस्ट पर उनके पुराने साथी और डॉक्टर्स भी उनकी मदद को आ रहे हैं। सतपाल गर्ग नाम के एक फेसबुक यूजर ने कमेंट कर उनका पर्सनल नंबर मांगा ताकि वह उनकी मदद कर सकें। पंचाल की फिल्म पीपली लाइव की डायरेक्टर अनुषा रिज्वी ने अपने फेसबुक अकाउंट के जरिए उनके बैंक अकाउंट की डिटेल शेयर कीं। साथ ही सिने और टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन भी पंचाल की मदद के लिए आगे आया है और फेसबुक के जरिए लोगों से मदद की अपील की।

WATCH VIDEO

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे !

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended