संजीवनी टुडे

'दिल से दिल तक' के अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को किया शो से बाहर

संजीवनी टुडे 12-08-2017 11:05:54

मुंबई। टीवी अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों फिर से सुर्खियों में हैं। वजह है इनका बैड बिहेवियर, सुनने में आया है कि वह पिछले कई दिनों से सेट पर लोगों से बुरा बर्ताव कर रहे हैं। इसमें गाली-गलौच करना तक शामिल है। बताया जा रहा है कि इस मामले की शुरुआत कुछ दिन पहले एक पार्टी के दौरान हुई थी। इस पार्टी में शो से जुड़े कलाकार कुनाल वर्मा, रश्मि देसाई और जैस्मीन भसीन भी शामिल थे। सूत्रों के मुताबिक  इस पार्टी के दौरान शराब के नशे में सिद्धार्थ ने कुनाल के साथ काफी गाली-गलौच की। जब कुनाल ने उनसे कहा कि वह सही नहीं कर रहे हैं, तब भी सिद्धार्थ उन पर चिल्लाते नजर आए। कुनाल ने इस बारे में प्रोडक्शन टीम से भी शिकायत की।

 

 

इस पर जब प्रोजेक्ट हेड शीतल ने उनसे बात करनी चाही, तो सिद्धार्थ ने उन्हें भी नहीं बख्शा। उन्होंने यहां तक कह दिया कि उनके पास कई शो के ऑफर हैं और शो छोड़ने की धमकी देते हुए अपनी अब तक की पेमेंट की मांग भी कर डाली। सिद्धार्थ की इस बात पर गुस्सा हो कर शो हेड ने उन्हें तुरंत शो छोड़ने और यहां तक कि सेट से चले जाने के लिए कह दिया।

यह भी पढ़े: एक ऐसी झील जिसे देख विचलित हो उठेगा आपका मन

बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले भी सिद्धार्थ ने इसी तरह का व्यवहार किया था और फिर वह माफी मांगकर शो में वापस लौटे थे। लेकिन हाल ही के हालात देखकर लगता है कि अब सिद्धार्थ ने शो में वापसी के सभी रास्ते खुद ही बंद कर दिए हैं। अगर ऐसा ही होता है, तो ये देखना होगा कि आने वाले दिनों में 'दिल से दिल तक' का पार्थ कौन बनता है।

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे!

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

Rochak News Web

More From entertainment

Trending Now
Recommended