संजीवनी टुडे

65th Filmfare Awards: 34 साल के करियर में मुझे नहीं मिला फिल्मफेयर, बेटी को मिला तो मेरी आंखों में आंसू थे

संजीवनी टुडे 17-02-2020 09:36:21

65वें फिल्मफेयर अवार्ड्स का आयोजन गुवाहाटी में हुआ। इस अवॉर्ड फंक्शन में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए।


नई दिल्ली । 65वें फिल्मफेयर अवार्ड्स का आयोजन गुवाहाटी में हुआ। इस अवॉर्ड फंक्शन में कई बॉलीवुड सितारे शामिल हुए। इस शो में एक्ट्रेस अनन्या पांडे को फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2’ के लिए ‘बेस्ट फीमेल डेब्यू’ के अवॉर्ड से नवाजा गया। 

?????? ?????

इस खुशी में अनन्या के पिता चंकी पांडे ने कहा, '34 साल के करियर में मुझे फिल्मफेयर में चार बार नॉमिनेशन लिस्ट में शामिल किया गया, लेकिन मैंने कभी फिल्मफेयर नहीं जीता। जब अनन्या को फिल्मफेयर के लिए नॉमिनेट किया गया तो मुझे बहुत खुशी हुई। अनन्या ने पिछली रात जब फिल्मफेयर जीता तो मेरी आंखों में आंसू थे।

मुझे बिलकुल भी विश्वास नहीं हो रहा था कि उसने ये कर दिखाया। वह ये अवॉर्ड डीजर्व करती है और फिल्मफेयर इस देश के सबसे लोकप्रिय और सर्वश्रेष्ठ अवॉर्ड्स में से एक हैं। मैं अवॉर्ड सेरेमनी अटेंड नहीं कर पाया क्यूंकि दिसंबर में मैंने एक काम के लिए ये डेट्स फिक्स कर लिए थे और उस वक़्त फिल्मफेयर ने अपने डेट्स की घोषणा नहीं की थी। पर मैं अपने परिवार के साथ फ़ोन से जुड़ा हुआ था। मुझे मेरी बेटी पर बहुत गर्व है'।  

?????? ?????

इसके बाद उन्होंने अपनी बीवी भावना पांडे के रिएक्शन के बारे में बताया, “मैंने एक छोटी सी क्लिप देखी जिसमें भावना अनन्या को गले से लगा रही हैं। किस कर रही हैं। आखिरकार यह अवॉर्ड मेरे घर आ गया''।

यह खबर भी पढ़े:Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला को मिली ट्रॉफी, जानिए बाकी कंटेस्टेंट को क्या-क्या मिला

यह खबर भी पढ़े:इस साउथ एक्ट्रेस की खूबसूरती के दीवाने हैं लाखों लोग, देखें इनकी बोल्ड तस्वीरें

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended