संजीवनी टुडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजल अग्रवाल से मिलने की चाहत में एक फैन गंवाए 60 लाख

संजीवनी टुडे 02-08-2019 17:17:05

आज के समय में सेलेब्स और क्रिकेट के लिए फैंस की दीवानगी में लोग साडी हदें भूलने को तैयार हो जाते हैं। यहां तक की दक्षिण भारत में तो कई सेलेब्स को भगवान का दर्जा तक प्राप्त है।


मुंबई। आज के समय में सेलेब्स और क्रिकेट के लिए फैंस की दीवानगी में लोग साडी हदें भूलने को तैयार हो जाते हैं। यहां तक की दक्षिण भारत में तो कई सेलेब्स को भगवान का दर्जा तक प्राप्त है। हालांकि कई बार फैंस की दीवानगी उनपर ही भारी पड़ जाती है। कुछ ऐसा ही काजल अग्रवाल के एक फैन के साथ देखने को मिला है।  जिसने एक्ट्रेस से मिलने के लिए 60 लाख रुपये गँवा दिए।

सूत्रों के मुताबिक रामानाथुपुरम शहर में रहने वाला एक शख्स काजल अग्रवाल का बहुत ही बड़ा फैन है। वो कोशिश करता था कि किसी तरह अपनी फेवरेट हीरोइन से मिलने का मौका मिल जाए।

पिछले दिनों उसे इंटरनेट पर एक वेबपेज देखा जहां काजल अग्रवाल से मिलने का ऑफर दिया जा रहा था। फैन ने वेबपेज चलाने वालों से कॉन्टेक्ट किया औऱ अपनी हीरोइन से मिलवाने की अपील की। प्रबंधकों ने पहले तो फैन से 50 हजार रुपए मांगे और उसके फोटोज और निजी जानकारियां मांगी जो फैन ने बिना सोचे समझे दे दीं। 

Image

सूत्रों के अनुसार इस वेबपेज को एक क्रिमिनल गैंग चला रहा था और काजल का फैन उस गैंग के चक्कर में फंस गया। फैन धनी परिवार से आता है ये जानकर वेब पेज वाले उससे रोज रोज पैसे लेते रहे लेकिन काजल के साथ उसकी मीटिंग डिटेल्स शेयर नहीं की।

Image

जब इस शख्स को लगा कि उसके साथ धोखा हो रहा है तो उसने शिकायत करने की धमकी दी लेकिन वेब पेज के धोखेबाजों ने उसके फोटोज और पर्सनल डिटेल्ज लीक करने की धमकी देकर उससे और लाखों रूपए लूट लिए हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सूत्रों के मुतबिक 60 लाख रुपए गंवाने के अब उनके इस फैन ने अपने साथ हुई धोकाधड़ी की शिकायत पुलिस में की हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

ु

More From entertainment

Trending Now
Recommended