संजीवनी टुडे

अब पद्मावती के विरोध में उतरी जयपुर के पूर्व राजघराने की सदस्य दीया कुमारी

संजीवनी टुडे 08-11-2017 12:26:34

Now in response to Padmavati a member of the former Raj Bhavan of Jaipur Diya Kumari

जयपुर। फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढ़ते ही जा रहे हैं, हाल ही में केंद्रीय मंत्री उमा भारती और गिरिराज सिंह ने फिल्म को लेकर विरोध जताया फिर उज्जैन सांसद व मध्यप्रदेश भाजपा प्रवक्ता डॉ. चिंतामणि मालवीय ने फिल्म पद्मावती का विरोध किया और अब राजस्थान के फिल्म वितरक पद्मावती से जुडे विवाद के सुलझने तक राज्य में फिल्म को रिलीज करने से मना कर रहे हैं।

 

 

यह भी पढ़े: वीडियो : वीडियो: दरवाजा तोड़ राम रहीम के BEDROOM में घुसी पुलिस, नजारा देख रह गई हैरान
वहीं तेलंगाना के एक विधायक ने फिल्म की रिलीज रोकने की धमकी दी है। भाजपा विधायक और जयपुर के पूर्व राजघराने की सदस्य दीया कुमारी ने भी फिल्म में इतिहास के साथ किसी भी तरह की छेड़छाड़ का विरोध किया है। 


दीया कुमारी ने ट्वीट किया कि, रानी पद्मावती राजस्थान के बहादुरी और सम्मान की प्रतीक हैं और उनकी एवं महिलाओं के बलिदान को कमतर करने की किसी भी कोशिश को सफल नहीं होने दिया जाएगा। राजस्थान के एक फिल्म वितरक संजय चतर ने भी कहा कि फिल्म निर्माता और विरोध करने वालों को पहले विवाद खत्म करना चाहिए।

यह भी पढ़े: वीडियो : दुष्कर्म पीडिता ने की न्याय की गुहार

उन्होंने कहा कि इतिहास के साथ किसी भी प्रकार की छेडछाड नहीं होनी चाहिए। राजस्थान में 300 स्क्रीन हैं। फिल्म निर्देशक के जरिए रानी पद्मावती के संबंध में इतिहास के साथ की गई कथित छेडछाड के विरोध में करणी सेना, बजरंगदल और अन्य संगठन फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।

वहीं तेलंगाना के गोसामहल से भाजपा विधायक राजा सिंह ने कहा कि फिल्म में अगर राजपूत रानी की छवि को गलत तरीके से पेश किया गया है तो वह उसकी रिलीज को रोकने की कोशिश करेंगे। उन्होंने दावा किया कि भंसाली के जरिए बनाई गई इस फिल्म में गलत तथ्यों को शामिल किया गया है।

जयपुर में प्लॉट ले मात्र 2.20 लाख में: 09314188188

NOTE: संजीवनी टुडे Youtube चैनल सब्सक्राइब करने के लिए क्लिक करे

 

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended