संजीवनी टुडे

बॉलीवुड के फेमस कपल अजय देवगन और काजोल की शादी को हुए 21 साल

संजीवनी टुडे 24-02-2020 18:21:05

आज अजय देवगन और काजल की शादी की 21वीं सालगिरह है। अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।


मुंबई। बॉलीवुड में ऐसा कपल है, जो सबके लिए प्यार की मिसाल है और वह है अजय देवगन और काजोल। आज अजय देवगन और काजल की शादी की 21वीं सालगिरह है। अजय देवगन और काजोल की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। दोनों की मुलाकात फिल्म 'हलचल' के सेट पर हुई। अजय देवगन ने जब काजोल को देखा तो उन्होंने उन्हें कोई भाव नहीं दिया। सेट पर वह काफी गंभीर रहते थे। वहीं काजोल थोड़ी चुलबुली थी। अजय को देख कर उन्हें थोड़ा अजीब महसूस हुआ।फिल्म की शूटिंग खत्म हुई और दोनों अपने अपने रास्ते चल दिए, लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था।

दोनों को एक बार फिर से एक साथ फिल्म 'गुंडाराज' में काम करने का मौका मिला। इस दौरान दोनों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। फिल्म की शूटिंग खत्म हुई और दोनों फिर से अलग हो गए। इसके बाद दोनों फिल्म 'इश्क' के सेट पर मिले और  विपरीत स्वभाव के होने के बावजूद दोनों में इश्क हुआ। दुनिया से अपने प्यार को छुपाते हुए दोनों ने फिल्म 'प्यार तो होना ही था' के सेट पर एक दूसरे से अपनी  मोहब्बत का इजहार किया और 20 फरवरी, 1999 में दोनों ने करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली और प्यार को अंजाम पर पहुंचाया।  

काजोल ने 20 अप्रैल, 2003 को बेटी न्यासा को जन्म दिया। न्यासा के जन्म के सात साल बाद काजोल दोबारा मां बनी और 13 सितम्बर, 2010 को बेटे युग को जन्म दिया। आज अजय और काजोल अपने बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। दोनों अक्सर कई मौकों पर साथ में नजर आते हैं। काजोल और अजय देवगन की जोड़ी बॉलीवुड की सफल जोड़ियों में से एक है। हाल में रिलीज हुई फिल्म 'तानाजी- द अनसंग वॉरियर' में काजोल पति अजय देवगन के साथ नजर आई है।

यह खबर भी पढ़े: ट्रम्प से दोस्ती देख गदगद हुए मोदी के संसदीय क्षेत्र के लोग

यह खबर भी पढ़े: गांव प्रेम नगर में अनूठी पहल, लडक़ी का घोड़ी पर निकाला बनवारा

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended