संजीवनी टुडे

200 रूपए नहीं थे जब अक्षय कुमार ने बॉलीवुड में एंट्री की, अब फ़ोर्ब्स की लिस्ट में 33वां स्थान

संजीवनी टुडे 14-08-2019 17:25:19

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार व उनकी पूरी टीम इन दिनों मिशन मंगल के प्रमोशन में जुटे हैं फिल्म को लेकर अक्षय काफी सुर्खियों में है। यह भी बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की इस फिल्म का मुकाबला जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस से रहने वाला है।


मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार व उनकी पूरी टीम इन दिनों 'मिशन मंगल' के प्रमोशन में जुटे हैं, फिल्म को लेकर अक्षय काफी सुर्खियों में है। यह भी बता दें कि बॉक्स ऑफिस पर अक्षय की इस फिल्म का मुकाबला जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' से रहने वाला है। 

यह खबर भी पढ़े: AICWA ने पंजाबी सिंगर मीका सिंह को किया बैन, जाने पूरा मामला

इसे मध्यनजर रखते हुए अक्षय और उनकी पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन में जी जान एक कर रही है। इसी बीच अक्षय ने अपने स्ट्रगल के दिनों को लेकर कई खुलासे किए हैं। इस दौरान उन्होंने बताया कि, 'जब वह मुंबई आए थे तो उनकी जेब 200 रुपए भी नहीं थे, लेकिन आज उनके पास बहुत कुछ है।

Image

मेरा एक्टिंग कॅरियर बहुत ही उतार चढ़ावों भरा रहा है। मैंने स्ट्रगलिंग के दिनों में भी कभी उम्मीद नहीं छोड़ी।मैंने अपने एक्टिंग कॅरियर में 3-4 बार उतार चढ़ाव देखे हैं जो एक एक्टर के लिए बहुत ज्यादा हैं। जब भी मैं कॅरियर के खराब दौर से गुजरा तो मैं अपने घर की बिल्डिंग में नीचे गया और देखा कि मेरे पास कितनी कारें हैं। फिर मैंने अपने घर को देखा और कभी-कभी मैंने अपने ऑफिस जाकर हर चीज को देखा और सोचा क्यों रो रहा हूं मैं?

फायदा क्या है? भगवान की हमेशा मुझ पर दया रही है तो मुझे लो महसूस करने का अधिकार नहीं है क्योंकि ऐसे बहुत से लोग हैं जिनके पास कुछ नहीं है। अगर मैं इस तरह सोचने लगूंगा तो मैं सबसे अधिक मतलबी इंसान हो जाऊंगा।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

यह भी स्पष्ट कर दें कि फोर्ब्स ने हाल ही में साल 2019 की रिचेस्ट सेलिब्रिटी की सूची जारी की थी। इस सूची में 100 अधिक ज्यादा, कमाई करने वाले सेलिब्रिटी में अक्षय कुमार भी शामिल हैं। इस लिस्ट में अक्षय ने 444 करोड़ की कमाई के साथ 33वां स्थान हासिल किया था।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended