संजीवनी टुडे

2.0 चीन में रिलीज होगी

संजीवनी टुडे 12-06-2019 17:30:28

पिछले साल रिलीज हुई रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 अब चीनी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, अगले सप्ताह इस फिल्म का चीनी वर्शन रिलीज होगा


मुंबई। पिछले साल रिलीज हुई रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 अब चीनी सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, अगले सप्ताह इस फिल्म का चीनी वर्शन रिलीज होगा। रजनीकांत की पहली फिल्म रोबोट की सिक्वल के तौर पर रिलीज हुई इस फिल्म का निर्देशन साउथ के दिग्गज शंकर ने किया था। रजनीकांत के साथ अक्षय कुमार की ये पहली फिल्म थी और अक्षय कुमार ने इसमें विलेन का रोल निभाया था।

भारतीय बाक्स आफिस पर इस फिल्म ने 519.65 करोड़ का कुल कारोबार किया था, जिसमें से 185.89 करोड़ की कमाई हिंदी राज्यों से हुई थी। चीन में हाल ही में रिलीज हिंदी फिल्मों में से आयुष्मान खुराना की अंधाधुन और दिवंगत श्रीदेवी की अंतिम रिलीज फिल्म मॉम ने अच्छा बिजनेस किया, वहीं पिछले सप्ताह रिलीज हुई ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल को वहां के दर्शकों ने बहुत पसंद नहीं किया। 

चीन के बाक्स आफिस पर आमिर खान की दंगल और सीक्रेट सुपर स्टार, सलमान खान की बजरंगी भाईजान और शाहरुख खान की जीरो ने अच्छा कारोबार किया। भारत में कामयाबी के रिकार्ड तोडने वाली बाहुबली की दोनों कड़ियों को भी चीन में पसंद किया गया था। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended