संजीवनी टुडे

'तुम बिन' के 19 साल हुए पूरे, अनुभव सिन्हा ने कहा- इस तारीख ने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया

संजीवनी टुडे 14-07-2020 07:33:45

तुम बिन के रिलीज को 19 साल पूरे हो गए हैं। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 जुलाई, 2001 को रिलीज हुई थी। तुम बिन बतौर निर्देशक अनुभव सिन्हा की पहली फिल्म है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड फिल्म 'तुम बिन' के रिलीज को 19 साल पूरे हो गए हैं। अनुभव सिन्हा द्वारा निर्देशित यह फिल्म 13 जुलाई, 2001 को रिलीज हुई थी। 'तुम बिन' बतौर निर्देशक अनुभव सिन्हा की पहली फिल्म है। अनुभव सिन्हा ने सोमवार को कहा तुम बिन उनके निर्देशन की पहली फिल्म है जो सोमवार को अपनी 19वीं वर्षगांठ मना रही है। 

उन्होंने कहा कि इस फिल्म ने उनके लिए सब कुछ बदल दिया। फिल्म 'तुम बिन' में प्रियांशु चटर्जी, संदली सिन्हा, हिमांशु मलिक और राकेश वशिष्ठ मुख्य भूमिका में थे। इनके अलावा फिल्म में विक्रम गोखले, दीना पाठक, मनोज पाहवा, राजेंद्र गुप्ता, नवनीत निशान, व्रजेश हिरजी, राजेश खेरा और अमृता प्रकाश भी नजर आए थे।

फिल्ममेकर ने दर्शकों के प्रति आभार व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा-'कुछ फिल्में चलती हैं और कुछ नहीं चलती हैं। बहुत कम लोग बहुत लंबा जीवन जीते हैं। मैं बहुत आभारी हूं कि मेरी पहली फिल्म को 19 साल से प्यार मिल रहा है और आगे भी। 2001 की इस तारीख ने मेरे लिए सब कुछ बदल दिया। सदैव। धन्यवाद टीम। तुम बिन।'

प्रियांशु चटर्जी और संदली सिन्हा ने फिल्म 'तुम बिन' से डेब्यू किया था। अनुभव सिन्हा की फिल्म 'तुम बिन' को टी-सीरीज ने प्रोड्यूस किया था। यह फिल्म एक लव स्टोरी पर आधारित थी। फिल्म 'तुम बिन' के सारे गाने हिट हुए थे। साधारण स्टारकास्ट के बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल हुई थी। फिल्म 'तुम बिन' का सीक्वल 'तुम बिन 2' 2016 में रिलीज किया गया था।

अनुभव सिन्हा ने इस रोमांटिक फिल्म से अपनी निर्देशन की यात्रा की शुरुआत की थी। उसके बाद उन्होंने फिल्म आपको पहले भी कहीं देखा है, दस, तथास्तु, कैश, रा-वन, आर्टिकल 15, मुल्क जैसी फिल्मों से खुद को स्थापित किया है। हाल ही में अनुभव सिन्हा की फिल्म थप्पड़ रिलीज हुई है। निर्देशक अनुभव सिन्हा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं। वह सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं।

यह खबर भी पढ़े: पार्थ समथान की अपकमिंग वेब सीरीज का एकता कपूर ने शेयर किया टीजर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended