संजीवनी टुडे

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की शादी को हुए 19 साल, एक्ट्रेस ने कहा- मैं और आप...एक खूबसूरत दुनिया...

संजीवनी टुडे 26-05-2020 08:11:00

आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की शादी को 19 साल पुरे हो गए है। इस मौके पर रेणुका और आशुतोष ने एक दूसरे को खास अंदाज में शादी की सालगिरह की बधाई दी है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेता आशुतोष राणा और रेणुका शहाणे की शादी को 19 साल पुरे हो गए है। इस मौके पर रेणुका और आशुतोष ने एक दूसरे को खास अंदाज में शादी की सालगिरह की बधाई दी है। अभिनेत्री रेणुका शहाणे ने ट्विटर पर अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर के कैप्शन में रेणुका ने लिखा-'मैं और आप...एक खूबसूरत दुनिया...आज से 19 साल पहले ....अनंत प्रेम!'

Ashutosh Rana and Renuka Shahane

शादी की इस तस्वीर में रेणुका और आशुतोष शादी के जोड़े में बहुत खूबसूरत और खुश दिखाई दे रहे हैं। शादी की 19वीं सालगिरह पर आशुतोष ने भी रेणुका को बधाई दी है। उन्होंने रेणुका के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा-'तुम ही मेरा प्रेम निवेदन, तुम ही हो जीवन का सार। तुम ही मेरी परम चेतना, तुम ही हो उसका विस्तार॥ सदैव आपका, हृदय से धन्यवाद।' इसी के साथ आशुतोष ने दिल वाली इमोजी भी बनाई है। 

आशुतोष और रेणुका की शादी की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। आशुतोष और रेणुका की पहली मुलकात निर्देशक हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। आशुतोष पहले से ही रेणुका के बारे में काफी कुछ जानते थे, लेकिन रेणुका उनसे बिलकुल अनजान थी। आशुतोष पहली ही मुलाकात में रेणुका से इम्प्रेस हो गए थे और अपना दिल हार बैठे थे। इस मुलाकात के बाद दोनों लम्बे समय तक एक दूसरे से नहीं मिले और न कोई बात हुई। साल 1998 में दिवाली की सुबह आशुतोष ने अचानक से रेणुका को फोन किया और उन्हें दिवाली की बधाई दी। इसके दो-तीन दिन बाद उन्होंने लगातार रेणुका को फोन किया। रेणुका के लिए ये सब सामान्य नहीं था। एक दिन रेणुका ने आशुतोष को फोन किया और एक घंटे तक बात की। 

Ashutosh Rana and Renuka Shahane

इसके बाद रेणुका भी आशुतोष के प्रति आकर्षित होने लगी, लेकिन वह इस रिश्ते को आगे बढ़ाने में संदेह महसूस कर रही थी। क्योंकि वह तलाकशुदा थी और आशुतोष से उम्र में भी बड़ी थी, लेकिन इन बातों का आशुतोष पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने रेणुका पर विश्वास दिखाया। दोनों अपने काम में व्यस्त होने के कारण सिर्फ फोन पर ही बात कर पाते थे। आखिरकार 31 दिसंबर 1998 को दोनों मिले। इसके बाद दोनों का रिश्ता और मजबूत हुआ और दोनों ने 25 मई, 2001 को शादी कर ली। 

Ashutosh Rana and Renuka Shahane

आशुतोष और रेणुका के दो बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं। आशुतोष और रेणुका की जोड़ी फिल्म जगत की सबसे समझदार जोड़ियों में से एक है। रेणुका फिलहाल फिल्मों से दूर है, जबकि आशुतोष जल्द ही फिल्म 'शमशेरा' और 'पृथ्वीराज' में नजर आने वाले हैं।

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: 'सारांश' को रिलीज हुए 36 साल पूरे, 28 साल की उम्र में अनुपम खेर ने निभाया था बुजुर्ग का किरदार

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended