संजीवनी टुडे

केबीसी सीजन 11: 1 करोड़ का सही जवाब जानते थे करण जौहर, ट्वीट कर दी ये जानकारी

संजीवनी टुडे 11-09-2019 11:55:39

शो कौन बनेगा करोड़पति का 11 सीजन इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो को डायरेक्टर करण जौहर भी फॉलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट शेयर करते हुए बताया कि वे 1 करोड़ का सही जवाब जानते थे।


नई दिल्ली । रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का 11 सीजन इन दिनों काफी चर्चा में है। इस शो को डायरेक्टर करण जौहर भी फॉलो करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट शेयर करते हुए बताया कि वे 1 करोड़ का सही जवाब जानते थे।  

यह खबर भी पढ़े:लॉन्ग-स्लीव ड्रेस पहन ऑस्कर डे ला रेंटा रनवे शो में पहुंची प्रियंका चोपड़ा, साफ दिखे क्लीवेज

fghfhg

बता दें कि इस शो में 19 साल के हिमांशु धूरिया ने 14 सवालों का सही जवाब देकर 50 लाख रूपए जीत लिए थे लेकिन जब एक करोड़ का पूछा गया तो वह थोड़ा दुविधा में आ गए। उनकी लाइफलाइन भी खत्म हो चुकी थी, इसलिए उन्होंने रिस्क न लेते हुए गेम को छोड़ना ही बेहतर समझा। 

इस शो में जब अमिताभ बच्चन ने उन्हें इस सवाल का जवाब गेस करने के लिए कहा तो उन्होंने सवाल का सही जवाब दिया। सवाल था कि किस शख्स की पर्शियल अनुवादों को सिर्र-ए-अकबर कहा जाता है। करण जौहर ने दावा किया कि इसका सही जवाब दारा-शिकोह है और वे काफी खुश थे कि उन्हें केबीसी के एक करोड़ के सवाल का जवाब पता था। उन्होंने अपने ट्वीट के सहारे ये भी बताया कि रणवीर सिंह भी इस सवाल का जवाब जानते थे। 

fghfhg

जानकारी के लिए बता दें कि केबीसी के गेम में हिमांशु धूरिया ने करीब 2.42 सेकंड में ही फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट का जवाब देकर नया रिकॉर्ड भी कायम किया। हालांकि वे अपने पहले सवाल पर काफी नर्वस हो गए थे और उन्होंने पहले ही सवाल पर लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now