संजीवनी टुडे

सालों बाद वापसी कर रहे हनी सिंह अपने पहले ही गाने को लेकर आये विवादों में

संजीवनी टुडे 04-07-2019 19:54:14

जानेमाने रैप सिंगर हनी सिंह का नया गाना मखना हाल ही में हुआ रिलीज


मुंबई। जानेमाने रैप सिंगर हनी सिंह का नया गाना 'मखना' हाल ही में रिलीज हुआ है। गाना फैन्स में काफी पॉपुलर हुआ, अब गाने को लेकर पंजाब महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी ने इस गाने में महिलाओं के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने पर पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। 

बता दें कि इससे पहले भी 2014 में हनी सिंह और सनी लियोनी का चार बोतल वोदका रिलीज़ हुआ था। विवादों के बावजूद गाना दर्शकों के बीच हिट साबित हुआ था। पांच साल बाद एक बार फिर सनी और हनी दोबारा वापसी करने जा रहे हैं। 

बताना चाहेंगे कि फिल्म 'झूठा कहीं का में इस गाने को फीचर किया जाएगा।  जिसका ट्रेलर कुछ समय पहले ही रिलीज़ हुआ है. इस मल्टीस्टारर फिल्म में ऋषि कपूर, जिमी शेरगिल, लिलिट दुबे, सनी सिंह, ओमकार कपूर, निमिषा मेहता और मनोज जोशी जैसे सितारे नज़र आएंगे। 

बता दें कि, झूठा कहीं का फिल्म को मीप कांग ने डायरेक्ट किया है और फिल्म को अनुज शर्मा और दीपक मुकुट प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस कॉमेडी फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की मिली जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। 

 इस गाने से हनी सिंह काफी समय बाद इंडस्ट्री में वापसी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में अपने स्टारडम के बारे में बात की थी। हनी ने कहा था कि मुझे नहीं लगता कि मेरे पास स्टारडम है।

स्टारडम वो है जब इंसान को लगने लगे कि वो कोई बिग शॉट बन गया है और उसे कुछ करने की जरूरत नहीं है, जब किसी को लगता है कि उसे सिर्फ पार्टी करने की जरूरत है।

जहां तक मेरी बात है तो मैं अब भी गाने बना रहा हूं और ये संघर्ष यूं ही चलता रहेगा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

वहीँ सनी इन दिनों दिलजीत दोसांझ और वरूण शर्मा के साथ डांस करती नज़र आईं थी। अर्जुन पटियाला को लेकर सनी काफी बिज़ी हैं। उनकी यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज़ होने वाली है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

More From editorial

Trending Now
Recommended