संजीवनी टुडे

हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में किया खुलासा, मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी...

संजीवनी टुडे 23-10-2019 11:50:16

धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किये है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी ने हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किये है। एक इंटरव्यू के दौरान फिल्म क्रिटिक और जर्नलिस्ट सुभाष के झा से बातचीत में हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में भी खुलकर बात की।

यह खबर भी पढ़े:आयुष्मान ने उठाई नई जिम्मेदारी, बच्चों के यौन शोषण के खिलाफ फैलाएंगे जागरूकता

dsfgf

उन्होंने कहा कि 'मैं और धर्मेंद्र इस उम्र में भी एक दूसरे का ख्याल रखते हैं। मैंने जब धरम जी को पहली बार देखा था, मुझे पता चल गया था कि वो मेरे लिए ही बने हैं। मैंने तभी तय कर लिया था कि इसी इंसान के साथ मैं अपनी जिंदगी गुजारना चाहती हूं'। 

dsfgf

धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के बारे में हेमा ने कहा- 'मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी से किसी को भी दुख पहुंचे। उनकी पहली पत्नी और बच्चों ने कभी अपनी जिंदगी में मेरा हस्तक्षेप महसूस नहीं किया। मैंने धर्मेंद्र से शादी की लेकिन कभी उन्हें उनकी पहली फैमिली से अलग नहीं किया।' 

dsfgf

इसके बाद हेमा मालिनी से उनकी खूबसूरती के बारें में पूछा गया तो हेमा ने कहा- क्या ब्यूटी? क्या सीक्रेट? मैंने कभी अपने आप को खूबसूरत नहीं सोचा। वो तो दूसरे लोग हैं जो बताते रहते हैं कि मैं खूबसूरत हूं। तब मैं सोचती हूं क्या मैं सच में खूबसूरत हूं? मुझे लगता है खूबसूरत रहने का सीक्रेट है इसके बारे में बिल्कुल भी ना सोचना। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From editorial

Trending Now
Recommended