संजीवनी टुडे

बॉडी शेपिंग लुक्स स्लिमिंग सेंटर के साथ

संजीवनी टुडे 20-07-2019 02:45:00

लुक्स सैलून एक प्रीमियम ब्यूटी सैलून उन पुरुषों और महिलाओं के लिए जो हर दिन सबसे अच्छा दिखने की इच्छा रखते हैं।


जयपुर। लुक्स सैलून एक प्रीमियम ब्यूटी सैलून उन पुरुषों और महिलाओं के लिए जो हर दिन सबसे अच्छा दिखने की इच्छा रखते हैं। एक मेकओवर से न केवल एक व्यक्ति का स्वरूप बदल जाता हैए बल्कि खोया हुआ आत्मविश्वास भी वापस आ जाता है और लुक्स सैलून ने हमेशा इसका हिस्सा बनने में गर्व महसूस किया है। लुक्स सैलून हमेशा नवीनतम तकनीकों और शैलियों के साथ 30 वर्षों से ग्लोबल बाजार में प्रसिद्वी पा रहा है। लुक्स सौंदर्य से लेकर संवारने की सेवाओं तकए कई तरह की सुविधाएं प्रदान करते हैं जो सौंदर्य और बालों के उपचार के हर आयाम को छूती है।

जब हम किसी व्यक्ति के लुक के बारे में बात करते हैं तब पसंद करें या नहींए हम सभी को इस बात से आंका जाता है कि हम कैसे दिखते हैंए कैसे कपड़े पहनते हैंए और खुद को कैसे प्रस्तुत करते हैंए जिसमें आपके फिगर का आकार और बॉडी टाइप महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। अधिक वजन विभिन्न बीमारियों व बीमारी का प्रमुख कारण बन चुका है। स्लिमिंग सेंटर शुरू करने का हमारा मोटो समाज को मोटापे मुक्त बनाना है। लुक्स सैलून जयपुर में वेलनेक्स्ट . स्मार्ट पीढ़ी के सहयोग के साथ पहला स्लिमिंग सेंटर लॉन्च कर रहा हैए जहां फिटनेस स्वास्थ्यए वजन और चिकित्सा स्थितियों को देखते हुए आपका फिटनेस प्रोग्राम अनुकूलित किया जायेगा।

लुक्स भारत में पहली बार एक यूरोपीय आधारित प्रौद्योगिकी लाए है जिसमें निष्क्रिय और सक्रिय रुप  से वजन घटाने के कार्यक्रम शामिल है। हम अल्ट्रासाउंड एकाधिकारए कूल स्कल्पिंग और सक्रिय ईएमएस में विशेषज्ञ है। यह प्रणाली सटीक और औसतन परिणामों के साथ तेजए विश्वसनीय और समय की बचत करती है और हम सभी को स्वस्थ व रोग मुक्त बनाने का लक्ष्य रखते हैं। शहर मे इस नए स्लिमिंग सेंटर के साथ इस बात की चिंता करना कि आप फिट और स्वस्थ कैसे रहेगे व्यर्थ है क्योंकि लुक्स स्लिमिंग में हमारा मानना है कि पोषण और स्मार्ट व्यायाम अच्छे स्वास्थ्य की कुंजी है तथा इसके लिए हम दवाओंए गोलियों का उपयोग या अत्यधिक व्यायाम की सलाह नहीं देते। 

हमारे साथ आप न केवल सुरक्षित रूप से अपना वजन कम करते हैए बल्कि बेहतर ऊर्जा स्तरों के साथ अपने स्वास्थ्य और फिटनेस में सुधार भी पाते हैं। गुलाबी शहर के निवासियों की जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए जिस तरह दिन भर में लोगों के पास व्यायाम करने के लिए समय की कमी के साथ हैए लुक्स स्लिमिंग सेंटर परए उन्हें बस 20 मिनट प्रति सप्ताह समर्पित करने की आवश्यकता होगी और हम उन्हें आश्वासन देते हैं कि वह पूरी तरह से फिट और वांछित शरीर प्रकार प्राप्त कर सकते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From editorial

Trending Now
Recommended