संजीवनी टुडे

Home > Delhi News

Delhi News

दिल्ली: ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल से यात्री परेशान, पैदल चलने पर मजबूर, धक्का-मुक्की में 75 वर्षीय बुजुर्ग के सिर में चोट
नया मोटर व्हीक्ल एक्ट-2019 के विरोध के तहत आज दिल्ली में यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से एक दिन की हड़ताल बुलाई गई है। आज दिल्ली-एनसीआर में सार्वजनिक वाहन नहीं चलेंगे।
दिल्ली-NCR में आज हड़ताल पर ट्रांसपोर्टर्स, बंद रहेंगे स्कूल
नया मोटर व्हीक्ल एक्ट-2019 के विरोध के तहत आज यूनाइटेड फ्रंट ऑफ ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन की ओर से एक दिन की हड़ताल बुलाई गई है। आज दिल्ली-एनसीआर में सार्वजनिक वाहन नहीं चलेंगे। बताया जा रहा है कि 51 संगठनों ने इस हड़ताल में शामिल होने की घोषणा की है। इस हड़ताल में सार्वजनिक वाहनों के साथ-साथ स्कूल बस और कैब भी शामिल हैं। वहीं, हालात के मद्देनजर दिल्ली-एनसीआर के स्कूलों में छुट्टी का एलान किया गया है।
दिल्ली सरकार देगी 10वीं-12वीं के 3.14 लाख विद्यार्थियों का परीक्षा शुल्क, 57 करोड़ रुपये का आयेगा खर्च
दिल्ली सरकार ने केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (सीबीएसई) के दसवीं और बारहवीं के 3.4 लाख विद्यार्थियों का परीक्षा शुल्क देने की घोषणा की है।
तकनीकी शिक्षा की गुणवत्ता के लिए 40 मेंटर संस्थान स्थापित, 327 मेंटर शिक्षक चयनित
40 शिक्ष्ण संस्थानों को मेंटर (मार्गदर्शन) बनाया गया है तथा 327 अवकाश प्राप्त शिक्षकों को मेंटर शिक्षक(मार्गदर्शक) के रूप में चयनित किया गया है।
दिल्ली जिला कोर्ट में 10वीं से स्नातक उत्तीर्ण युवाओं के लिए 771 पदों पर निकली भर्ती
इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 6 अक्टूबर 2019 है। दिल्ली डिस्ट्रिक्ट कोर्ट में 771 पद खाली हैं और उन्हीं पर भर्ती करने के लिए ये रिक्रूटमेंट प्रोसेस शुरू किया गया है।
गुरुग्राम: हनी ट्रैप में फंसाकर पैसे हड़पने वाली गर्ल्स गैंग का हुआ बड़ा खुलासा, ऐसे फंसाती थीं शिकार
पीड़ित युवक के मुताबिक, वह अपने काम के सिलसिले से गुरुग्राम आता-जाता रहता है। करीब 2 वर्ष पहले शहर के एक मॉल के पास इसकी मुलाकात एक युवती से हुई।
CISF Constable Recruitment 2019: 10वीं पास युवाओं के लिए सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका
सीईएसएफ ने कुक,कॉबलर, बार्बर, वॉशर मैन, कारपेंटर, स्वीपर, पैंटर, प्लंबर और माली जैसे कुल 914 पदों पर आवेदन मांगे हैं।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended