संजीवनी टुडे

यह दिन हर भारतीय के लिए गर्व और सम्मान का दिन : उप-राज्यपाल

संजीवनी टुडे 15-08-2020 15:24:49

दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल ने 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सचिवालय के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ राज निवास में स्वतंत्रता दिवस मनाया।


नई दिल्ली। दिल्ली के उप-राज्यपाल अनिल बैजल ने 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सचिवालय के अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ राज निवास में स्वतंत्रता दिवस मनाया। इस दौरान दिल्ली पुलिस के अधिकारी भी मौजूद रहे और सभी ने सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से पालन किया।

उप-राज्यपाल ने कहा कि गौरवशाली 74वें स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर सभी को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। यह दिन हर भारतीय के लिए गर्व और सम्मान का दिन है। आइये इस गौरवपूर्ण दिवस पर स्वतंत्रता सेनानियों को याद करते हुए देश की उन्नति और ख़ुशहाली सुदृढ़ रखने का संकल्प लें। जय हिंद।  

उन्होंने कहा कि आज हम सभी स्वतंत्रता सेनानियों और स्वतंत्रता संग्राम के उन वीरों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं जिन्होंने हामारी आजादी के लिए अपने प्राणों की आहुति दी। आईए हम पुन: ईमानदारी, श्रद्धा एवं सच्चाई के साथ अपने राष्ट्र की सेवा करने का संकल्प लें। 

वहीं दिल्ली सरकार ने इस बार कोरोना योद्धाओं को स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर दिल्ली सचिवालय में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में विशेष रूप से आमंत्रित किया गया। इस यादगार अवसर पर बैजल ने राज निवास में राष्ट्र ध्वज फहराया। 

कोरोना संकट के मद्देनजर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के उद्देश्य से स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में उप-राज्यपाल सचिवालय में केवल चुनिंदा व्यक्तियों को ही आमंत्रित किया था। 

यह खबर भी पढ़े: अगर आपकी पत्नी भी करती हैं स्मार्टफोन का इस्तेमाल, तो जरूर पढ़े ये खबर

यह खबर भी पढ़े: Photos: सरकार विश्वास मत हासिल करने में रही बिजी, बारिश ने खोल डाली स्मार्ट सिटी के दावों की पोल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From delhi

Trending Now
Recommended