संजीवनी टुडे

मोदी न सिर्फ कल्याणकारी योजनाओं के बारे में सोचते हैं बल्कि उनका क्रियान्वयन भी करते हैं : अरुण सिंह

संजीवनी टुडे 27-09-2020 14:53:19

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जो न सिर्फ देश के कल्याण के बारे में सोचते हैं बल्कि उनका क्रियान्वयन कर कल्याणकारी योजना बनाते हैं और देश के उत्तरोत्तर विकास के प्रति अपनी विचारधारा को मन की बात कार्यक्रम के जरिये करोड़ों देशवासियों से साझा करते हैं।


नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं जो न सिर्फ देश के कल्याण के बारे में सोचते हैं बल्कि उनका क्रियान्वयन कर कल्याणकारी योजना बनाते हैं और देश के उत्तरोत्तर विकास के प्रति अपनी विचारधारा को ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिये करोड़ों देशवासियों से साझा करते हैं। यह कहना था भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री अरुण सिंह का। सिंह रविवार को भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी के साथ उनके सरकारी आवास पर प्रधानमंत्री मोदी के ‘मन की बात’ को सुनने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे थे।

सिंह ने कहा कि आज एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी ने अपने मन की बात देश के समक्ष रखकर लोगों को उनकी परंपराओं से जोड़ने का प्रयास किया। सिंह ने कहा कि 69वीं बार 'मन की बात' कार्यक्रम के जरिए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस कोरोना के कालखंड में दो गज की दूरी जरूरी बन गई है, लेकिन यह परिवार के लोगों को जोड़ने और पास लाने का काम भी कर रही है। इस दौरान कई परिवारों को दिक्कतें भी आईं। प्रधानमंत्री ने कहा, कहानियां संवेदनशील पक्षों को सामने लाती हैं। जब मां बच्चे को खाना खिलाने के लिए कहानी सुनाती है, उसे देखना दिलचस्प होता है।

सांसद मनोज तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी ‘मन की बात’ जनता से साझा करते हुए उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है जिसके तहत संसद में पेश कृषि बिल पर भ्रामक प्रचार कर अस्थिरता पैदा करने की कोशिश की जा रही है। तिवारी ने कहा कि कुछ लोग जानकारी के अभाव में, तो कुछ लोग साजिशन वर्षों से बदहाल किसानों की आजादी के खिलाफ काम कर रहे हैं। इस बिल के पास होने के बाद किसान आजादी से अपनी फसल का मनचाहा दाम लेने के लिए अपने उत्पादों को किसी भी बाजार में अच्छे दामों पर बेच सकेगा।

यह खबर भी पढ़े: एक्ट्रेस पायल घोष ने पीएम मोदी और अमित शाह से किये सवाल, बोलीं- आरोपी घर पर बैठकर आराम कर रहा है, क्या मुझे न्याय मिलेगा

यह खबर भी पढ़े: जब तक मोदी सत्ता में रहेंगे भारत और पाकिस्तान के बीच कोई बाइलेट्रल सीरीज नहीं होगी: शाहिद अफरीदी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From delhi

Trending Now
Recommended