संजीवनी टुडे

मुख्यमंत्री केजरीवाल समेत तमाम दिल्ली के कई नेताओं ने स्वतंत्रता दिवस पर दी बधाई

संजीवनी टुडे 15-08-2020 09:56:14

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित तमाम नेताओं ने स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों और देशवासियों को हार्दिक बधाई दी है


नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित तमाम नेताओं ने स्वतंत्रता दिवस के पावन अवसर पर प्रदेशवासियों और देशवासियों को हार्दिक बधाई दी है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि देश के वीर जवानों की शहादत की बदौलत हम खुले में सांस ले पा रहे हैं। 

मुख्यमंत्री केजरीवाल ने शनिवार को ट्वीट कर कहा कि देश के उन वीर शहीदों को नमन जिनके अमर बलिदान की बदौलत हम आज़ादी की खुली हवा में सांस ले पाते हैं। सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। जय हिंद।

आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर लिखा कि देश की स्वतंत्रता की ख़ातिर अपने प्राणों की आहुति देने वाले लाखों वीर सपूतों को शत-शत नमन, उनके सपनो का भारत बनाने के लिये हम सबको जीवन भर प्रयासरत रहना है।देशवासियों को 74 वें स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएँ। 

भाजपा की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने ट्वीट कर लिखा कि समस्त देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। 

दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने ट्वीट कर लिखा कि देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं। आइए, आज हम सब मिलकर प्रधानमंत्री जी के स्वप्न 'गंदगी भारत छोड़ो' अभियान को पूरा करने का प्रण लें। 

दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी और पश्चिमी दिल्ली के सांसद प्रवेश वर्मा ने ट्वीट कर लिखा कि आप सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। जय हिंद

यह खबर भी पढ़े: Horoscope of 15 august: आजादी का दिन आज, कैसा रहेगा आज आपका दिन, जानिए आज का भविष्यफल

यह खबर भी पढ़े: स्वतंत्रता दिवस के मौके पर Google ने बनाया स्पेशल डूडल, जानें क्या है इसमें खास

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From delhi

Trending Now
Recommended