संजीवनी टुडे

केजरीवाल ने कहा- देश और मानवता बेहद कठिन दौर से गुजर रही है

संजीवनी टुडे 26-11-2020 14:16:52

आम आदमी पार्टी (आप) का गुरुवार को आठवां स्थापना दिवस है। इस अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश और मानवता बेहद कठिन दौर से गुजर रही है।


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी (आप) का गुरुवार को आठवां स्थापना दिवस है। इस अवसर पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश और मानवता बेहद कठिन दौर से गुजर रही है। पार्टी के कार्यकर्ताओं को लोगों की यथासंभव मदद करनी चाहिए। 

केजरीवाल ने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के 8वें स्थापना दिवस पर आप सभी को बधाई। उन्होंने कहा कि देश और मानवता इस वक़्त बेहद कठिन दौर में हैं। मेरी हर कार्यकर्ता से अपील है कि लोगों की खूब मदद करें। मास्क बांटें, बीमार को अस्पताल पहुंचाएं, भूखे को रोटी दें। इस वक़्त कोई राजनीति नहीं। सबको साथ लेकर लोगों की सेवा करें। 

आप की दिल्ली प्रदेश इकाई के संयोजक एवं राज्य के पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि आम आदमी पार्टी के स्थापना दिवस पर आप सभी क्रांतिकारी साथियों को बधाई। आप सभी साथियों के कठिन परिश्रम एवं दृढ़ संकल्प के चलते आज पार्टी लोगों के दिलों में एक विशेष जहग बना पाई है।

आप ने इस मौके पर बयान जारी कर कहा कि आम आदमी पार्टी की स्थापना काम की राजनीति पर आधारित रखकर की गई थी। आज आम आदमी पार्टी की काम की राजनीति ने दिल्ली मॉडल की तर्ज पर अन्य राज्य सरकारों को शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली-पानी जैसे बुनियादी सुविधाओं पर काम करने के लिए प्रेरित किया है। 

उल्लेखनीय है कि अन्ना आंदोलन से जन्मी आम आदमी पार्टी की स्थापना औपचारिक तौर पर 26 नवमाबर 2012 को की गई थी। 

यह खबर भी पढ़े: कांग्रेस नेता अहमद पटेल सुपुर्दे-ए-खाक, राहुल गांधी ने जनाजा को दिया कंधा

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From delhi

Trending Now
Recommended