संजीवनी टुडे

आप विधायक राघव का सरकार से आग्रह, ना दें दिल्ली पुलिस को 9 स्टेडियमों को अस्थायी जेलों में तब्दील करने की अनुमति

संजीवनी टुडे 27-11-2020 12:09:45

केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब से हजारों किसानों का मार्च दिल्ली सीमा के आसपास डटा हुआ है। इसके मद्देनजर पुलिस प्रशासन की तरफ से कड़े सुरक्षा इंतजाम किये गए हैं ताकि किसानों को दिल्ली में प्रवेश करने से रोका जा सके।


नई दिल्ली। केंद्रीय कृषि कानूनों के विरोध में पंजाब से हजारों किसानों का मार्च दिल्ली सीमा के आसपास डटा हुआ है। इसके मद्देनजर पुलिस प्रशासन की तरफ से कड़े सुरक्षा इंतजाम किये गए हैं ताकि किसानों को दिल्ली में प्रवेश करने से रोका जा सके। वहीं, किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली पुलिस ने दिल्ली सरकार से 9 स्टेडियमों को अस्थायी जेलों में तब्दील करने की अनुमति मांगी है। इसपर आम आदमी पार्टी के विधायक एवं प्रवक्ता राघव चढ्ढा ने कहा कि मैं दिल्ली सरकार से अस्थायी जेलों की स्थापना की अनुमति देने से इनकार करने के लिए आग्रह करता हूं। 

राघव ने शुक्रवार को इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं दिल्ली सरकार से अस्थायी जेलों की स्थापना की अनुमति देने से इनकार करने के लिए आग्रह करता हूं। हमारे देश का किसान न तो अपराधी है और न ही आतंकवादी। उन्होंने कहा कि भारतीय संविधान में शांतिपूर्वक विरोध का अधिकार निहित है - अनुच्छेद 19 (1) और विरोध एक स्वतंत्र, लोकतांत्रिक समाज की पहचान है।

ताजा जानकारी के अनुसार कृषि कानूनों के विरोध में किसान दिल्ली जाने के लिए सिंघु बॉर्डर पर डटे हुए हैं। आज सुबह दिल्ली की ओर कूच कर रहे किसानों को तितर-बितर करने के लिए सिंघू बॉर्डर पर सुरक्षाबल आंसू गैस के गोले छोड़ रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े: TRP Week 46 report: पहले नंबर पर एकता कपूर के सीरियल ने मारी बाजी, जानिए कौन सा शो किस नंबर पर रहा, देखें लिस्ट

यह खबर भी पढ़े: ये है WhatsApp Messages Schedule करने का आसान सा तरीका, जानें टिप्स

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From delhi

Trending Now
Recommended