संजीवनी टुडे

Home > Crime News

Crime News

हाथरस गैंगरेपः कांग्रेस ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- पीड़ित को मिले त्वरित न्याय
उत्तर प्रदेश के हाथरस में गैंगरेप की शिकार पीड़ित की मंगलवार को दिल्ली में मौत के बाद कांग्रेस पार्टी ने मुख्यमंत्री आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा है।
अपराध: सामने वाले पड़ौसी से झगड़े के बाद युवक ने फंदा लगाकर की खुदकुशी
शहर के प्रतापनगर स्थित जगदंबा कॉलोनी में रहने वाले एक युवक ने आज सुबह घर के सामने रहने वाले पड़ौसी से झगड़े से आहत होकर फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली।
अपराध: झाड़ी में मिला युवक का शव, हत्या की आशंका
लालगंज थाना क्षेत्र के भेड़ा गांव के समीप सिरसी नहर की पटरी पर मंगलवार की सुबह एक शव मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक की शिनाख्त ग्रामीणों ने छुलहंवा गांव निवासी डंगर उर्फ राजकुमार के रूप में की।
14 वर्षीय आदिवासी बच्ची से सामूहिक बलात्कार, नाजुक हालत में पीड़‍िता अस्‍पताल में भर्ती
बलरामपुर जिले में एक 14 वर्षीय मासूम आदिवासी बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। उक्त घटना जिले के वाड्रफनगर चौकी क्षेत्र अंतर्गत आने वाले ग्राम महोवा की है, जहां पीड़ित रविवार से घर से गायब थी।
UP के हाथरस में दलित लड़की से 4 लोगों ने गैंगरेप के बाद काट दी थी जीभ, रीढ़ की हड्डी भी तोड़ी.... पीड़िता ने सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ा
यूपी के हाथरस में गैंगरेप पीड़िता सफदरजंग हॉस्पिटल में आखिरकार जिंदगी की जंग हार गई। बता दें कि 19 वर्षीय दलित लड़की के साथ 14 सितम्‍बर को हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र के एक गांव में दरिंदगी हुई थी। चार हैवानों ने लड़की से गैंगरेप कर उनकी जीभ काट दी थी। वहशियों की दरिंदगी की शिकार पीडि़ता की रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई। इससे पहले आरोपियों ने महिला की गला घोट कर हत्‍या करने की भी कोशिश की थी
खेत की रखवाली कर रहे किसान की धारदार हथियार से हत्या, मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
करछना थाना क्षेत्र के सेमरा गांव में सोमवार रात खेत की रखवाली करने गए किसान की धारदार हथियार से वार करके हत्या कर दी गई।
यूपी पुलिस ने फिर दोहराया विकास दुबे वाला एनकाउंटर ! मुंबई से ला रहे गैंगस्टर फिरोज खान की मौत, लोगों ने कहा- स्क्रिप्टराइटर बदलो!
उत्तर प्रदेश पुलिस का वाहन मध्य प्रदेश की सीमा क्षेत्र में उस समय हादसे का शिकार हो गया जब वाहन के अंदर मोस्ट वांटेड गैंगस्टर फिरोज अली खान मौजूद था।
बाल विवाह करने जुर्म मे किया आरोपी गिरफ्तार
बाल विवाह करने जुर्म मे किया आरोपी गिरफ्तार
हिसार में साइको किलर के हमले में गंभीर एक अन्य पेट्रोल पंप कर्मचारी की मौत
हिसार में साइको किलर के हमले में गंभीर एक अन्य पेट्रोल पंप कर्मचारी की मौत
रात के अंधेरे में घरों से ज्वैलरी-महंगा मोबाइल करता साफ, गिरफ्तार
रात के अंधेरे में घरों के अंदर घुस कर ज्वैलरी, महंगे मोबाइल फोन, कैश आदि चोरी करके, बाद में चोरी की ज्वेलरी को फाइनेंस कंपनी के यहां गिरवी पर रखकर उस पर लोन लेकर ऐश करने वाले एक शातिर बदमाश को बुराड़ी थाने की पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
यात्री के बैग से जिंदा कारतूस मिलने पर एयरपोर्ट पुलिस ने जारी किया नोटिस
आईजीआई एयरपोर्ट पर आज एक बार फिर एक यात्री के बैग से जिंदा कारतूस मिलने के बाद एयरपोर्ट पुलिस द्वारा नोटिस जारी किया गया है।

<< 1 2 3 4 5 6 7 8 9 10 ... Next >>
Recommended