संजीवनी टुडे

झगड़े का बदला लेने के लिए युवक की चाकू घोंपकर हत्या

संजीवनी टुडे 08-11-2018 19:20:00


नई दिल्ली। बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में एक माह पुरानी रंजिश को लेकर गुरुवार तड़के योगेश (23) नामक एक युवक की चाकू घोंपकर हत्या कर दी गयी। घटना के समय योगेश अपने दोस्तों के साथ पार्क में ताश खेल रहा था। सुल्तानपुरी थाना पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल चाकू बरामद करने का प्रयास कर रही है। 

पुलिस के अनुसार योगेश परिवार के साथ ए ब्लॉक सुल्तानपुरी में रहता था। बुधवार रात वह अपने दो दोस्तों जितेंद्र व प्रवीण के साथ पार्क में ताश खेल रहा था। तड़के ए ब्लॉक के रहने वाले अजय और सागर पार्क में पहुंचे और योगेश से कहासुनी करने लगे। योगेश के विरोध करने पर सागर ने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया जबकि अजय ने उसके सिर और सीने में चाकू से वार कर दिया। 

तड़के करीब सवा पांच बजे जितेंद्र और प्रवीण ने थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल योगेश को पास के अस्पताल पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। योगेश के दोस्तों के बयान पर पुलिस ने अजय और सागर पर हत्या का केस दर्ज कर लिया। सुल्तानपुरी एसीपी आलाप पटेल के नेतृत्व में पुलिस टीम ने आरोपितों को इलाके से गिरफ्तार कर लिया।

दोनों आरोपितों ने बताया कि एक माह पहले उनका योगेश से झगड़ा हुआ था। योगेश ने दोस्तों के साथ मिलकर उनकी पिटाई कर दी थी। पिटाई का बदला लेने के लिए उन लोगों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। 

More From crime

Trending Now
Recommended