संजीवनी टुडे

युवक की गोली मारकर हत्या, हिरासत में लिए गये दो संदिग्ध

संजीवनी टुडे 10-08-2020 10:59:56

शिवकुटी थाना क्षेत्र के कांशीराम आवास योजना में रविवार देर रात पड़ोसी के घर में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई।


प्रयागराज। शिवकुटी थाना क्षेत्र के कांशीराम आवास योजना में रविवार देर रात पड़ोसी के घर में एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने हत्या की तहरीर दी है। पुलिस शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दम्पत्ति को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

शिवकुटी के कांशीराम आवास योजना निवासी राहुल 25वर्ष रविवार रात पड़ोसी ननका के घर खाना खाने के लिए गया था और उसके घर पर तीन युवक और आए हुए थे। बताया जा रहा है कि रात में गोली लगने से राहुल की मौके पर ही मौत हो गई। गोली की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग और मृतक का भाई शुभम भी पहुंचा। उसने पुलिस को सूचना दिया कि भाई की गोली मारकर हत्याकर दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे को लेकर जांच शुरू कर दी। 

पुलिस का कहना है कि जिसके घर में वारदात हुई है, उसका कहना है कि उसने खुद गोली मारकर आत्महत्या की है। पुलिस ननका और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर थाने ले गई तथा मृतक के परिजनों की तहरीर पर अज्ञात में मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने घटनास्थल की फोरेंसिक जांच भी कराया और फिंगर प्रिंट भी लिया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक दीक्षित का कहना है कि गोली लगने से युवक की मौत हुई है। अज्ञात में हत्या का मुकदमा दर्ज करके विधिक कार्रवाई की जा रही है। वारदात के मौजूद संदिग्धों की तलाश में दबिश जारी है।

यह खबर भी पढ़े: दुनिया भर में हो रही एक के बाद एक दुखद घटनाएं, ऋतिक रोशन बोले- खुद को लाचार महसूस कर रहा हूं

यह खबर भी पढ़े: फोन टेपिंग को लेकर भड़के कांग्रेस विधायक, खुलकर जताई नाराजगी, केंद्र तक पहुंची बात

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended