संजीवनी टुडे

शौचालय में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या

संजीवनी टुडे 11-07-2020 21:20:38

शौचालय में युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या


ग्वालियर। बहोड़ापुर थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह के समय युवक ने कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजनों को घटना का पता चला। शौचालय का दरवाजा तोड़कर शव को बाहर निकाला। अचानक आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल सका है। पुलिस और फोरेसिंक विशेषज्ञ ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस के अनुसार, शिव नगर में सतीश पुत्र गोपाल शाक्य 26 वर्ष किराए से परिवार के साथ रहता था। शनिवार सुबह साढ़े सात बजे के करीब सतीश ने शौचालय के अंदर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली चलने की आवाज सुनकर परिजन भागकर शौचालय के पास पहुंचे। लेकिन शौचालय का दरवाजा अंदर से बंद था। गोली चलने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। दरवाजा तोड़कर देखा तो उसमें सतीश का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। सतीश अपने भाई लल्ला और मनीष के साथ रेलवे में पेंट करने का काम करता था। 

सुबह वह हर दिन की तरह शौचालय में गया था लेकिन शनिवार को वह अपने साथ 315 बोर का कट्टा लेकर गया था। सतीश ने कट्टे से गोली मारकर आत्महत्या करने जैसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया फिलहाल पता नहीं चल सका है। फोरेसिंक विशेषज्ञ डॉ. अखिलेश भार्गव को निरीक्षण के दौरान कट्टा शौचालय के अंदर छोटी बाल्टी में पड़ा मिला। सतीश ने कनपटी में कट्टा अड़ाकर गोली चलाई थी। पुलिस ने शव को विच्छेदन गृह भेज आत्महत्या के कारणों की विवेचना प्रारंभ कर दी है। 

यह खबर भी पढ़े: विकास दुबे के एनकाउंटर की जांच सुप्रीम कोर्ट के जस्टिस चंद्रचूड़ की निगरानी में हो

यह खबर भी पढ़े: दूसरों पर सैकड़ों गोली बरसाने वाले विकास दुबे को मिली सिर्फ चार गोलियां, 3 गोली सीने में और एक कमर में लगी

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended