संजीवनी टुडे

सिसई में प्रेम प्रसंग को लेकर युवक की तेज धारदार हथियार से की हत्या

संजीवनी टुडे 28-05-2020 08:08:36

सिसई में प्रेम प्रसंग को लेकर युवक की तेज धारदार हथियार से की हत्या


गुमला। सिसई थाना क्षेत्र के नगर समाइत गांव में मंगलवार की रात छत पर सोये देवानंद गोप उर्फ भउवा (28) पिता बलराम गोप नामक एक युवक की तेज धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। घटना के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला बताया जा रहा है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात अपने घर के छत पर सोया हुआ था। इसी दौरान दो युवक बांस की सीढ़ी से चढ़ते हुए छत पर पहुंचे और देवानंद गोप उर्फ भउवा पर तेज धारदार हथियार से हमला बोल दिया। इस हमले में गंभीर रूप से घायल देवानंद खूद को बचाने के लिए चिल्ला भी रहा था। उसके चिल्लाने की आवाज सुनकर उसके पिता बलराम गोप,मां दिलमुनी देवी व बहन रेखा कुमारी छत पर गयें तो देखा कि देवानंद गंभीर रूप से जख्मी हालत में है। 

उसने बताया कि दो लड़कों ने उस पर हमला किया था और हमला करने के बाद भाग गयें। रात करीब तीन बजे देवानंद गोप उर्फ भउवा को सिसई के रेफरल अस्पताल लाया गया। जहां उसने ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया। परिजनों के अनुसार देवानंद गोप उर्फ भउवा का प्रेम प्रसंग गांव के ही एक बाल-बच्चेदार शादीशुदा महिला से चल रहा था। 

सोमवार को उक्त महिला के साथ किसी बात को लेकर देवानंद का झगड़ा भी हुआ था। झगड़े में महिला के पैर में चोट भी आई थी। उस समय महिला और उसके दो बेटों ने देवानंद उर्फ भउवा को जान मारने की धमकी भी दी थी। इधर घटना की सूचना मिलने के बाद सिसई के थाना प्रभारी एस.एन.मंडल गांव पहुंचे और वस्तुस्थिति की जानकारी प्राप्त की। वहीं जिला परिषद अध्यक्ष किरण माला बाड़ा भी वहां पहुंची और मृतक के परिजनों को ढाढस बंधाया। साथ ही उन्होंने पांच हजार रूपया देकर आर्थिक सहयोग भी दिया। इस मौके पर समाजसेवी दामोदर सिंह भी उपस्थित थे।

यह खबर भी पढ़े: कोरोना वायरस: अमेरिका में 99 हजार लोगों की मौत, पूरी दुनिया में 57 लाख से ज्यादा संक्रमित

यह खबर भी पढ़े: गृह मंत्रालय ने कहा- लॉकडाउन 5.0 की गाइडलाइन को लेकर वायरल हो रही खबरे फेक, जाने हकीकत

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended