संजीवनी टुडे

झालावाड़ जिले में फायरिंग की वारदात में घायल युवक की मौत

संजीवनी टुडे 16-07-2019 16:02:13

झालावाड़ जिले में फायरिंग की वारदात में घायल युवक की मौत


कोटा। झालावाड़ जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र में आपसी रंजिश को लेकर फायरिंग की वारदात में घायल युवक ने मंगलवार सुबह कोटा की निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। जिसका एमबीएस अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा गया। 

जानकारी के अनुसार झालावाड़ जिले के पनवाड़ थाना क्षेत्र के गुलखेड़ी गांव निवासी मुकेश कुमार गुर्जर (25) पुत्र कालूलाल की गांव में सोनू, शिवराज व लोकेश सिंह से पुरानी रंजिश चल रही थी। इस मामले को लेकर 13 जुलाई 2019 को सोनू, शिवराज, वह लोकेंद्र सिंह ने अपने आधा दर्जन साथियों के साथ मुकेश के घर पर पहुंच उसपर गंडासे व लाठियों से हमला कर युवक को घायल कर दिया। 

जिसके बाद बन्दूक से फायर कर आरोपित युवक मोके से फरार हो गए। बंदूक की गोली लगने से परिजन घायल युवक को कोटा के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां उसका उपचार चल रहा था। मंगलवार सुबह युवक ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी पर पनवाड़ थाना हेड कांस्टेबल कमलेश कुमार ने मृतक युवक के शव को एमबीएस अस्पताल की मोर्चरी में शिप्ट करवाया जहां पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

हेड कांस्टेबल कमलेश कुमार ने बताया कि मृतक मुकेश कुमार की गांव में रहने वाले सोनू शिवराज व लोकेंद्र सिंह से पुरानी रंजिश चल रही थी। जिसमें आरोपितों ने मुकेश कुमार पर फायरिंग कर घायल कर दिया था। युवक ने कोटा के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर आरोपी युवकों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From crime

Trending Now