संजीवनी टुडे

युवक ने आम के पेड़ से लटककर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 16-07-2020 16:34:28

मेहरमा थाना क्षेत्र के बोरमा गांव के पास स्थित एक बगीचे में गुरुवार को एक युवक का शव आम के पेड़ से झूलता हुआ बरामद किया गया।


गोड्डा। मेहरमा थाना क्षेत्र के बोरमा गांव के पास स्थित एक बगीचे में गुरुवार को एक युवक का शव आम के पेड़ से झूलता हुआ बरामद किया गया। घटना की खबर मिलने पर आसपास के गांव से हजारों की संख्या में लोग मौके पर जुट गए। 

इस क्रम में सूचना पर थाना प्रभारी ललित कुमार पांडे, पुलिस अवर निरीक्षक दिलीप आदित्य भी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।  इसी क्रम में बाजीतपुर के लोगों ने शव की पहचान गांव के विकास कुंडवा (35)के रूप में की गई। सूचना पर मृतक के परिजन भी घटनास्थल पर पहुंचे।   

बताया जाता है कि शराब पीने के लिए उसने अपनी पत्नी से 20 रूपये मांग  रहा था। ऐसी आशंका व्यक्त की जा रही है कि पत्नी से शराब पीने के लिए पैसा नहीं मिलने पर उसने बगीचे में आकर अपने हीं कमीज से गले में फंदा लगाकर वृक्ष की टहनी से झूल गया। सुनसान जगह होने के कारण किसी की नजर उसपर नहीं पड़ी। बाद में मार्ग होकर गुजर रहे लोगों की नजर पड़ी। बताया जाता है कि वह मजदूरी करता था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

यह खबर भी पढ़े: अगर आप भी है गले की खराश से परेशान, तो अदरक के रस के साथ करें इस चीज का सेवन...

यह खबर भी पढ़े: बहू की शक्ल में नौकरानी मांगने वालों पर बरसी पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा, बोलीं- लड़कियों को प्यार नहीं बल्कि कारोबार.. देखें VIDEO

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended