संजीवनी टुडे

युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

संजीवनी टुडे 22-10-2020 12:25:41

माण्डा थाना क्षेत्र के कोटवा खास तारा चौराहे पर गैराज में बुधवार की रात सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई।


प्रयागराज। माण्डा थाना क्षेत्र के कोटवा खास तारा चौराहे पर गैराज में बुधवार की रात सो रहे युवक की गला रेतकर हत्या कर दी गई। वारदात की जानकारी गुरुवार की सुबह हुई तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेठ त्रिपाठी समेत सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी है। 

माण्डा के कोटवा खास गांव निवासी विजयराज विन्द (25 वर्ष) पुत्र रामदेव परिवार के भरण-पोषण के लिए गांव के तारा चौराहे पर गैराज खोला था। बताया जा रहा है कि वह गैराज में ही सो जाता था। बुधवार की रात वह गैराज में सो गया। गुरुवार की सुबह जब वह घर नहीं तो उसे जगाने के लिए परिवार के लोग गैराज में पहुंचे तो वह खून से लथपथ पड़ा था। यह देखते ही लोगों ने पुलिस को सूचना दी। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने हत्या की सूचना आलाधिकारियों को दी और वैज्ञानिक साक्ष्य जुटाने के लिए फोरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया।  हत्या की खबर मिलते ही क्षेत्राधिकारी डॉ भीम कुमार गौतम,  अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सर्वश्रेठ त्रिपाठी मौके पर पहुंचे। पुलिस मृतक के शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

अपर पुलिस अधीक्षक यमुनापार चक्रेश मिश्रा ने बताया कि  युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई है। शव को कब्जे में लेकर विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है। हालांकि प्रथम दृष्टया मामला पुरानी रंजिश से जुड़ा हुआ लग रहा है। लेकिन जब तक तहरीर नहीं मिली जाती, तब तक कोई कारण सामने नहीं दिखाई देगा। 

यह खबर भी पढ़े: मोदी कैबिनेट ने सरकारी कर्मचारियों को दिया बड़ा तोहफा, दशहरे से पहले मिलेगा इतना बोनस

यह खबर भी पढ़े: IPL 2020/ कोलकाता को 8 विकेट से हराकर टॉप-2 में पहुंची बेंगलुरु, जानिए कौन रहा मैच का हीरो

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From crime

Trending Now
Recommended